कोच को केक लगाना सुरेश रैना को पड़ा महंगा, फ्लेमिंग ने गले लगाकर कुछ इस तरह लिया बदला, वीडियो वायरल

CSK coach Stephen Fleming birthday video viral: महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना से लेकर टीम के सभी खिलाड़ी कोच के जन्मदिन पर मस्ती करते नजर आए।

By अमित कुमार | Published: April 02, 2021 3:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देपिछले साल दुबई आने के बाद सुरेश रैना ने आईपीएल में खेलने से मना कर दिया था।इस सीजन सुरेश रैना की वापसी से टीम मजबूत दिखाई पड़ रही है। बर्थडे का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

CSK coach Stephen Fleming birthday video viral: चेन्नई सुपर किंग्स पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भुलाकर एक बार फिर आईपीएल पर खिताब जमाने के लिए तैयार है। चेन्नई का पहला मैच 10 अप्रैल को चेन्नई से होना है। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अपने कोच स्टीफन फ्लेमिंग का 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर स्टीफन फ्लेमिंग के जन्मदिन का एक वीडियो फैंस के बीच खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में एमएस धोनी और अन्य सीएसके के खिलाड़ी कोच के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। फ्लेमिंग जो केक काटते हैं। इस दौरान कई खिलाड़ी फ्लेमिंग के चेहरे पर केक लगाते हुए दिखते हैं। रैना भी कोच के चेहरे पर केक लगाते हैं, लेकिन इसके बाद फ्लेमिंग कुछ ऐसा करते हैं जो शायद ही किसी ने सोचा हो। 

सुरेश रैना को गले लगाकर फ्लेमिंग ने लिया बदला

स्टीफन फ्लेमिंग पास में खड़े सुरेश को गले लगाकर अपने चेहरे का सारा केके उनके मुंह पर मल देते हैं। सुरेश रैना को गले लगाते वक्त फ्लेमिंग अपने चेहरे पर लगा सारा केक पोछ लेते हैं। पिछले साल तीन बार की चैंपियन सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी। यह टूर्नामेंट के इतिहास में पहला अवसर था जबकि धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पायी थी। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके खेलेगी पहला मैच

टीम नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में नये सिरे से शुरुआत करने के लिये उतरेगी। उसका पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स से होगा। सीएसके का मजबूत पक्ष उसके पास अनुभवी खिलाड़ियों का होना है जो मुश्किल परिस्थितियों में टीम की नैया पार लगाते रहे हैं। धोनी का प्रेरणादायी नेतृत्व टीम का एक अन्य सकारात्मक पहलू है। सुरेश रैना की वापसी से उसकी बल्लेबाजी मजबूत हुई है।

टॅग्स :चेन्नई सुपर किंग्ससुरेश रैनाएमएस धोनीरवींंद्र जडेजावायरल वीडियोआईपीएल 2021

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या