धोनी पहुंचे जीवा के ऐनुअल डे फंक्शन पर स्कूल, क्यूट सी तस्वीर हुई वायरल

इन दिनों मैदान के बाहर फुर्सत के पल बिता रहे एमएस धोनी बेटी जीवा के ऐनुअल डे फंक्शन पर पहुंचे स्कूल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 12, 2018 12:38 PM2018-01-12T12:38:45+5:302018-01-12T12:49:17+5:30

MS Dhoni attends Ziva first Annual Day function at school, pic goes viral | धोनी पहुंचे जीवा के ऐनुअल डे फंक्शन पर स्कूल, क्यूट सी तस्वीर हुई वायरल

एमएस धोनी और जीवा

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज की तैयारियों के लिए लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी नहीं खेल रहे हैं। अपने इस फुर्सत के पलों में धोनी अपनी बेटी जीवा के स्कूल में हुए पहले ऐनुअल फंक्शन में पहुंचे। पिता और बेटी की क्यूट सी तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। 

धोनी जहां ब्लैक जैकेट में हैं तो वही लाल रंग के स्वेटर में जीवा बहुत ही क्यूट लग रही हैं। जीवा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और पहले भी उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट में तहलका मचाती रही हैं। 

पिछले महीने मुंबई में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के रिसेप्शन में अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंचीं जीवा की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। साथ ही क्रिसमस के दौरान भी जीवा की धोनी के गोद में बैठे क्रिसमस सॉन्ग गाने का वीडियो वायरल हुआ था। अपने स्कूल के पहले ऐनुअल फंक्शन में जीवा बड़े प्यार से पापा धोनी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। 


इसी ऐनुअल फंक्शन के वायरल हुए एक वीडियो में धोनी एक दूसरी बच्ची से बात करते नजर आ रह हैं, जबकि धोनी की गोद में बैठी जीवा बड़े प्यार से उसे निहार रही हैं। 



    
धोनी को हाल ही में उनकी पुरानी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई की टीम की कमान एक बार फिर से धोनी के हाथों में होगी। चेन्नई ने धोनी के साथ-साथ अगले आईपीएल सीजन के लिए सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया है।

Open in app