MI Vs CSK IPL 2022: सीएसके और मुंबई इंडियंस मैच के बीच बिजली गुल, पारी के दौरान 1.4 ओवर तक डीआरएस उपलब्ध नहीं

MI Vs CSK IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की शुरुआत में फ्लड लाइट टावरों में से एक में बिजली कटौती के कारण शुरुआती 1.4 ओवर तक डीआरएस उपलब्ध नहीं था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 12, 2022 09:19 PM2022-05-12T21:19:52+5:302022-05-12T21:20:40+5:30

MI Vs CSK IPL 2022 CSK and Mumbai Indians wankhede ground no electricity DRS not available till 1-4 overs innings | MI Vs CSK IPL 2022: सीएसके और मुंबई इंडियंस मैच के बीच बिजली गुल, पारी के दौरान 1.4 ओवर तक डीआरएस उपलब्ध नहीं

टॉस से ठीक पहले फ्लड लाइट टावरों में से एक बंद हो गया, जिसमें कुछ मिनट की देरी हुई।

googleNewsNext
Highlightsडेवोन कॉन्वे (शून्य) और रॉबिन उथप्पा (एक) क्रमश: डेनियल सैम्स और जसप्रीत बुमराह की गेंद पर पगबाधा आउट हुए।चेन्नई की टीम डीआरएस नहीं ले सकी।उथप्पा के पवेलियन लौटने के बाद अंपायरों ने डीआरएस के उपलब्ध होने  बारे में बताया।

MI Vs CSK IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियन्स के बीच गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान शुरुआत के लगभग दो ओवरों में बिजली गुल होने के कारण निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) उपलब्ध नहीं थी।

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी की शुरुआत में फ्लड लाइट टावरों में से एक में बिजली कटौती के कारण शुरुआती 1.4 ओवर तक डीआरएस उपलब्ध नहीं था। इस दौरान चेन्नई की टीम ने तीन विकेट गंवा दिये। सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे (शून्य) और रॉबिन उथप्पा (एक) क्रमश: डेनियल सैम्स और जसप्रीत बुमराह की गेंद पर पगबाधा आउट हुए और चेन्नई की टीम डीआरएस नहीं ले सकी।

उथप्पा के पवेलियन लौटने के बाद अंपायरों ने डीआरएस के उपलब्ध होने  बारे में बताया। टॉस से ठीक पहले फ्लड लाइट टावरों में से एक बंद हो गया, जिसमें कुछ मिनट की देरी हुई। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। ट्रिस्टान स्टब्स मुंबई इंडियंस के लिये पदार्पण करेंगे जिन्हें कीरोन पोलार्ड की जगह अंतिम एकादश में जगह दी गयी है। टीम ने एक और बदलाव किया है, मुरूगन अश्विन की जगह ऋतिक शौकीन को उतारा है। चेन्नई ने कोई बदलाव नहीं किया है।

Open in app