सुष्मिता सेन से रिश्तों पर ट्रोलिंग से भड़के ललित मोदी, पहली पत्नी मीनल मोदी को लेकर मीडिया में चली खबरों पर कही ये बात

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खुद के सुष्मिता सेन के साथ रिश्तों पर हुई ट्रोलिंग के बाद जवाब दिया है। उन्होंने मेनस्ट्रीम मीडिया पर भी निशाना साधा।

By विनीत कुमार | Published: July 17, 2022 12:14 PM2022-07-17T12:14:41+5:302022-07-17T12:17:57+5:30

Lalit Modi reaction after trolling on relation with Sushmita sen, also talks about her dead wife Minal | सुष्मिता सेन से रिश्तों पर ट्रोलिंग से भड़के ललित मोदी, पहली पत्नी मीनल मोदी को लेकर मीडिया में चली खबरों पर कही ये बात

सुष्मिता सेन से रिश्तों पर ट्रोलिंग से भड़के ललित मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसुष्मिता सेन से रिश्तों पर ट्रोलिंग से नाराज ललित मोदी ने इंसटाग्राम पर लिखा लंबा पोस्ट।ललित मोदी ने पोस्ट में अपनी मृत पूर्व पत्नी के बारे में फर्जी खबरें फैलाने का आरोप भी लगाया।

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। खासकर सोशल मीडिया पर इस रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा गया। कई मीम्स बने और कई लोगों ने मजाक उड़ाया। मुख्यधारा की मीडिया में भी ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्तों की खबर को प्रमुखता दी गई। इस रिश्ते के साथ-साथ दोनों के पुराने रिश्तों की भी बात हुई।

ललित मोदी ने अब तमाम बातों और मीडिया में भी चली खबरों पर तीखे अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट में कहा उन्हें लगता है कि लोग अब भी मध्यकालिन युग में रह रहे हैं क्योंकि उन्हें दो लोगों का निजी रिश्ता नहीं पच पा रहा है। मोदी ने साथ ही कहा कि उनका फलसफा जियो और दूसरों को जीने देने का है।

पहली पत्नी ललित मोदी पर क्या बोले ललित मोदी

ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल मोदी अब इस दुनिया में नहीं हैं। साल 2018 में कैंसर से उनका निधन हो गया। बताया जाता है कि दोनों की शादी 1991 में हुई और वे मीनल के निधन तक साथ रहे। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि मीनल दरअसल ललित मोदी से 10 साल बड़ी थीं और उनकी मां की सहेली थीं।

ललित मोदी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक इस्टाग्राम पर लिखा मीनल शादी होने से पहले 12 साल तक उनकी बहुत अच्छी दोस्त थी। उन्होंने लिखा कि मीनल की दोस्ती उनकी मां से नहीं थी और इस तरह की गॉसिप कुछ खास मकसद से उनके खिलाफ फैलाई जा रही है।

'आईपीएल को मैंने खड़ा किया'

ललित मोदी ने अपने पोस्ट में आईपीएस और बीसीसीआई से अपने जुड़ाव का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कई मुश्किलों के बीच उन्होंने आईपीएल जैसा इवेंट खड़ा किया। बकौल ललित मोदी, 'मैं अपना सिर ऊंचा रखता हूं। आप मुझे 'भगोड़ा' कहते हैं, मुझे बताएं कि किस अदालत ने मुझे कभी दोषी ठहराया है। मैं तुम्हें कुछ नहीं बताऊँगा। मुझे कोई एक नाम बताओ जिसने हमारे खूबसूरत देश में वो बनाया जिसे मैंने तैयार किया और इसे देश को उपहार में सौंप दिया। और हर कोई जानता है कि भारत में कारोबार करना कितना मुश्किल है। 12/15 शहरों में। और जैसा कि मैंने 2008 में कहा था आईपीएल मंदी से अछूता है। सब हँसे। अब कौन हंस रहा है। क्योंकि हर कोई जानता है कि मैंने यह सब अकेले किया।'

ललित मोदी ने कहा, 'बीसीसीआई अधिकारियों में में से किसी ने भी कुछ नहीं किया। वहां से बस हर दिन 500 डॉलर टीए-डीए आते थे। क्या आपको लगता है कि आप मुझे भगोड़ा कहते हैं तो इसकी मैं परवाह करता हूं - नहीं। मैं एक 'डायमंड स्पून' के साथ पैदा हुआ था मैंने न तो रिश्वत ली और न ही कभी इसकी जरूरत पड़ी।' 

ललित मोदी ने आगे कहा, 'जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो उसके बैंक में 40 करोड़ रुपये थे। मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था। जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था तो बीसीसीआई के पास 47,680 करोड़ रुपये थे।'

Open in app