क्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने फिर कुछ मिनट में कर डाले 10 से ज्यादा उलजुलूल पोस्ट

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या का ट्वीटर अकाउंट गुरुवार सुबह हैक कर लिया गया। इस दौरान उनके अकाउंट से कई अजीबोगरीब ट्वीट किए गए।

By विनीत कुमार | Published: January 27, 2022 02:53 PM2022-01-27T14:53:17+5:302022-01-27T15:08:21+5:30

Krunal Pandya Twitter account hacked, hacker asks for Bitcoins to sell it | क्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने फिर कुछ मिनट में कर डाले 10 से ज्यादा उलजुलूल पोस्ट

क्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक (फाइल फोटो)

Next
Highlightsक्रुणाल पंड्या का ट्विटर अकाउंट गुरुवार सुबह कुछ समय के लिए हैक कर लिया गया।इसके बाद क्रुणाल के ट्विटर अकाउंट से कई अभद्र बातें लिखी गई, बिटक्वाइन के बदले अकाउंट बेचने की भी पेशकश।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी और हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या गुरुवार सुबह साइबर हैकिंग के शिकार हो गए। एक हैकर ने उनके ट्विटर अकाउंट को हैक करते हुए उसमें लॉगइन करने में सफलता हासिल कर ली। इसके बाद हैकर ने कुछ यूजर्स के लिए क्रुणाल के ट्विटर अकाउंट से अभद्र बातें लिखी। साथ ही क्रुणाल का ट्विटर अकाउंट भी बिटक्वाइन के बदले बेचने की पेशकश कर दी।

हैकर ने क्रुणाल के ट्विटर अकाउंट से 10 से ज्यादा ट्वीट

हैकर ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, 'इस अकाउंट को बिटक्वाइन के बदले बेचना चाहता हूं।' साथ ही कुछ और उलजुलूल ट्वीट भी किए। करीब 10 ट्वीट कुछ ही मिनट में हैकर की ओर से किए गए। कई ऐसे ट्वीट ऐसे रहे जिसे दिखाया नहीं जा सकता।

इससे पहले पिछले कुछ सालों में कई और ऐसे क्रिकेटर भी रहे हैं जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है। साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। ऐसे ही अक्टूबर 2021 में भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ था।

गौरतलब है कि क्रुणाल पंड्या खराब फॉर्म की वजह से इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। संभावना है कि क्रुणाल आईपीएल-2022 में एक बार फिर मैदान पर नजर आ सकते हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस ने 30 साल के क्रुणाल पंड्या को रिलीज कर दिया था। क्रुणाल 2016 में मुंबई इंडियंस से जुड़े थे। साल 2018 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 8.8 करोड़ में दोबारा रिटेन किया था।

दूसरी ओर हार्दिक पंड्या अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी से 15 करोड़ रुपये में जुड़ गए हैं। क्रुणाल इस बार तीसरी बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल होंगे। क्रुणाल ने 84 आईपीएल मैच में अभी तक 1143 रन बनाए हैं और 51 विकेट भी झटके हैं। हालांकि 2021 का सीजन उनके लिए बहुत अच्छा नहीं रहा था। क्रुणाल ने इस बार की आईपीएल नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा है।

Open in app