लॉकडाउन में क्रुणाल और हार्दिक पंड्या का अलग अंदाज, बेड पर टेबल टेनिस खेलते आए नजर, देखें वीडियो

Krunal Pandya, Hardik Pandya: क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अलग ही अंदाज में वीडियो गेम खेलते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 24, 2020 9:20 AM

Open in App
ठळक मुद्देक्रुणाल और हार्दिक पंड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैंहार्दिक पंड्या ने इस साल के पहले दिन नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देश में खेल की गतिविधियां पूरी तरह से थम गई हैं और बाकी देशवासियों की तरह ही खिलाड़ी भी घर में वक्त बिता रहे हैं। 

स्टार क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने लॉकडाउन के दौरान ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छोटे भाई हार्दिक पंड्या के साथ अलग ही खेल खेलते नजर आ रहे हैं। 

अलग ही अंदाज में टेबल टेनिस खेलते नजर आए क्रुणाल और हार्दिक पंड्या

मुंबई इंडियंस के ये दोनों क्रिकेटर बेड के दोनों तरफ खड़े होकर रबड़ की गेंद से टेबल टेनिस खेल रहे हैं। क्रुणाल ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अलग खेल में ऐक्शन में पंड्या ब्रदर्स। हार्दिक पंड्या और मैं हमेशा एक दूसरे को टक्कर देते हैं, आपको क्या लगता है कि किसने पहला राउंड जीता?'

देश में लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही पंड्या ब्रदर्स और अन्य क्रिकेटर सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हो गए हैं। वह इस दौरान घर पर की जाने वाली अपनी गतिविधियों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 

इससे पहले हार्दित पंड्या ने इंस्टाग्राम पर भाई क्रुणाल के साथ 2011 की अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इससे पहले पिछले महीने क्रुणाल ने इंडोर क्रिकेट खेलने का अपनी फैमिली का वीडियो शेयर किया था।

हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाई आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, जिसे कोरोना वायरस की वजह से बीसीसीआई ने अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्याकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या