कोहली, ईशांत और धवन को अब इस टीम में मिली जगह, 9 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

कप्तान विराट कोहली, ईशांत शर्मा, शिखर धवन और ऋषभ पंत सहित भारतीय टीम के खिलाड़ियों को 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।

By भाषा | Published: November 26, 2019 11:45 AM2019-11-26T11:45:32+5:302019-11-26T11:45:32+5:30

Kohli, Ishant, Dhawan among big names included in Delhi’s 30-member probables list for Ranji Trophy | कोहली, ईशांत और धवन को अब इस टीम में मिली जगह, 9 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

कोहली, ईशांत और धवन को अब इस टीम में मिली जगह, 9 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

googleNewsNext
Highlightsकोहली, ईशांत, धवन और पंत को दिल्ली के 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। रणजी ट्रॉफी नौ दिसंबर से शुरू होगी, जिसमें दिल्ली का पहला मुकाबला केरल से होगा।

कप्तान विराट कोहली, ईशांत शर्मा, शिखर धवन और ऋषभ पंत सहित भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मंगलवार से शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी शिविर के लिए दिल्ली के 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया। रणजी ट्रॉफी नौ दिसंबर से शुरू होगी, जिसमें दिल्ली का पहला मुकाबला केरल से होगा।

कोहली के भारतीय टीम के साथ व्यस्त रहने के कारण टूर्नामेंट में खेलने की संभावना नहीं है, लेकिन सभी प्रारूपों में नहीं खेलने वाले धवन और ईशांत जैसे खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के साथ व्यस्त नहीं होने पर चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

पंत की टेस्ट टीम में अंतिम एकादश में जगह पक्की नहीं है और वह भी टूर्नामेंट में खेल सकते हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम में थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। इसलिए उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दी गई। भारतीय टीम में शामिल रहे नवदीप सैनी भी संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा है।

संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं :विराट कोहली, शिखर धवन, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, कुंवर बिधुड़ी, जोंटी सिद्धू, नितीश राणा, शिवम शर्मा, विकास टोकस, प्रांशु विजयरण, ध्रुव शौरी, विकास मिश्रा, तेजस बरोका, मनन शर्मा, सुबोध भाटी, हितेन दलाल , शिवांक वशिष्ठ, अनुज रावत, सिमरजीत सिंह, करण डागर, कुणाल चंदेला, कुलवंत खेजरोलिया, ललित यादव, गौरव कुमार, राजेश शर्मा, हिम्मत सिंह, कुलदीप यादव, पवन सुयाल, क्षितिज शर्मा।

Open in app