World Cup 2023: केन विलियमसन ने पिच विवाद पर बोलने से किया परहेज, कहा- "भारतीय टीम विश्वास से लबरेज है, फाइनल में भी अच्छा परफॉर्म करेगी"

विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में पिच को लेकर विवाद पर न्यूजीलैंड कप्तान ने कुछ भी कहने से इनकार किया। जबकि, इसकी जगह वो भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते दिखे और उन्होंने कहा कि टीम फाइनल में भी अच्छा परफॉर्म करेगी।

By आकाश चौरसिया | Published: November 16, 2023 10:31 AM2023-11-16T10:31:11+5:302023-11-16T10:37:12+5:30

Kane Williamson said Indian team is full of confidence tough to stop in final | World Cup 2023: केन विलियमसन ने पिच विवाद पर बोलने से किया परहेज, कहा- "भारतीय टीम विश्वास से लबरेज है, फाइनल में भी अच्छा परफॉर्म करेगी"

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsविश्व कप 2023 सेमीफाइनल से पहले एक विवाद खड़ा हो गया हैभारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल में पिच को लेकर बहस छिड़ी हैअब इस पर कुछ भी कहने से न्यूजीलैंड कैप्टन ने इनकार किया

नई दिल्लीभारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए विश्व कप 2023 सेमीफाइनल से पहले एक विवाद खड़ा हो गया है, जिसमें आरोप यह लग रहा है कि बीसीसीआई ने आखिरी समय में पिच बदलने का निर्णय लिया। लेकिन, इस पर न्यूजीलैंड की ओर से आपत्ति नहीं जाहिर की गई है। 

बताया जा रहा है कि कुछ पूर्व में मिले सुझावों के तहत भारत ने समीकरण को थोड़ा अपने पक्ष में झुकाने के लिए यह बदलाव किया है। इस बात को जब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से परहेज किया।  

विलियमसन ने कहा कि टीम को पिच पर खेलने से कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने आगे कहा कि मेरा कहने का मतलब यह है कि वास्तव में एक बहुत अच्छी पिच थी, जैसा कि हमने देखा है। केन ने यह भी बताया कि पिच पर खेलने से उन्हें पहली पारी में इसका भरपूर फायदा भी मिला। केन ने इस टूर्नामेंट को लेकर कहा, जैसे-जैसे परिस्थितियां बदलती हैं, कुछ वैसे ही इस विश्वकप में बदलवा होते देखा है।  यह ठीक है, आप यही उम्मीद करते हैं और उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला। तो हाँ, मेरा मतलब है कि इस स्तर तक पहुंचना और आगे नहीं जाना निराशाजनक है, लेकिन साथ ही उसी समय आप कुछ छोटे लम्हों के बजाय सात हफ्ते पर विचार करते हैं और हम एक बेहतर स्थिति में होते हुए भी हार गए।

विलियमसन ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि विश्व की बेहतरीन टीम है। इसके साथ ही वो फाइनल में जाने के लिए विश्वास से लबरेज भी दिखे। 

केन ने कहा, "वे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम हैं और वे सभी अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए यह कठिन है। इस पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने जिस तरह से खेला है वह अविश्वसनीय है। वे वास्तव में एक भी मैच में हार नहीं हैं और सेमीफाइनल में आने के लिए, आप अपने राउंड-रॉबिन से गुजरते हैं और आप कोशिश करते हैं और मंच पर पहुंचते हैं और यह फिर से शुरू होता है, लेकिन जिस तरह से वे बाहर आए और खेले, हां, यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है उनके पास जो जगह है और वे जिस जगह पर हैं, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे अगले मैच में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे"।

Open in app