मैथ्यू हेडन की चोट पर जॉन्टी रोड्स ने ली चुटकी, भारत के इस राज्य के नक्शे से कर दी तुलना

हेडन ने 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। हेडन के नाम 103 टेस्ट मैचों में 50.73 की औसत से 30 शतक हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 9, 2018 04:42 PM2018-10-09T16:42:42+5:302018-10-09T16:42:42+5:30

jonty rhodes compares matthew hayden injury with tamilnadu map | मैथ्यू हेडन की चोट पर जॉन्टी रोड्स ने ली चुटकी, भारत के इस राज्य के नक्शे से कर दी तुलना

मैथ्यू हेडन (फोटो- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन को पिछले सप्ताह के अंत में सर्फिग के दौरान लगी चोट पर दक्षिण अफ्रीका के जॉन्टी रोड्स ने चुटकी लेते हुए मजेदार कमेंट किया है। हेडन ने दरअसल रविवार को सर्फिंग के दौरान गर्दन और चेहरे पर लगी चोट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

हेडन ने चोट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वे बाल-बाल बच गया। इस तस्वीर में उनके माथे पर चोट दिख रही है जबकि उनके गले के चारो तरफ पट्टी बंधी है। पिछले साल ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले हेडेन के मुताबिक सर्फिंग के दौरान उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ, गले और माथे में चोट लगी, कई स्नायु  फट गए। 

इस तस्वीर के बाद जहां फैंस ने दुख जताया हेडन के जल्द ठीक होने की कामना की वहीं, जॉन्टी ने मजेदार कमेंट करते हुए चेहरे पर चोट के निशान की तुलना तमिलनाडु के नक्शे से कर दी। रो़ड्स ने लिखा, 'हेडन क्या ये नक्शा तमिलनाडु कोस्ट का है, जिसे तुमने अपने माथे पर लगा रखा है!!! कुछ लोग आसान रास्ता अपनाते हैं और टैटू बनाकर रह जाते हैं।' 

वैसे आपको बता दें कि आईपीएल शुरू होने के बाद से हेडन का तमिलनाडु से खास रिश्ता रहा है। वह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते रहे हैं। साथ ही हेडन लगातार भारत आते रहते हैं और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी कमेंट्री करते रहे हैं।

हेडन ने 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर बल्लेबाजों में शुमार रहे हेडन के नाम 103 टेस्ट मैचों में 50.73 की औसत से 30 शतक हैं।  वहीं, वनडे में हेडन के नाम 161 मैचों में 10 शतक और 36 अर्धशतक हैं।

Open in app