सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं जो रूट, देखिए 6 छक्के लगाने के सवाल पर क्या कहा

रूट किस एथलीट को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर को क्रिकेट खेलते देखना चाहेंगे। राजस्थान रॉयल्स की टीम सबसे बेहतर डांसर के सवाल पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा कि सबसे अच्छे डांसर वह खुद हैं।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 19, 2023 09:19 PM2023-05-19T21:19:58+5:302023-05-19T21:22:24+5:30

Joe Root wants to see Serena Williams and Roger Federer playing cricket IPL 2023 | सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं जो रूट, देखिए 6 छक्के लगाने के सवाल पर क्या कहा

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जो रूट

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जो रूट ने दिए मजेदार जवाबकहा- मैं चाहूंगा कि युजवेन्द्र चहल मेरे डांस पार्टनर होंकहा- सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर को क्रिकेट खेलते देखना चाहेंगे

नई दिल्ली: इस समय दुनिया भर के खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हैं। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का तनाव और मुकाबलों का प्रेशर खिलाड़यों पर हमेशा रहता है लेकिन कुछ खिलाडियों को जब भी मौका मिलता है वो मस्ती के लिए समय निकाल ही लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जो रूट का वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रूट कुछ सवालों का मजेदार जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जो रूट से पूछा गया कि वह अपने फोन में किस एप का इस्तेमाल किए बगैर नहीं रह पाएंगे ? जवाब में रूट ने कहा कि वॉट्सअप्प और इंस्टाग्राम के बिना वह नहीं रह सकते। सिक्स पैक एब्स या 6 छक्के लगाने की इच्छा के सवाल पर रूट ने कहा कि  मैं सिक्स पैक के बजाय क्रिकेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाना चाहूंगा। रूट ने कहा कि  हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वह क्रिकेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए।

रूट से सबसे मजेदार सवाल एथलीट्स से जुड़ा हुआ पूछा गया। रूट किस एथलीट को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर को क्रिकेट खेलते देखना चाहेंगे।  राजस्थान रॉयल्स की टीम सबसे बेहतर डांसर के सवाल पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा कि सबसे अच्छे डांसर वह खुद हैं। हालांकि रूट ने आगे कहा कि मैं चाहूंगा कि युजवेन्द्र चहल मेरे डांस पार्टनर हों। बता दें कि चहल के साथ रूट का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था।

रूट ने कहा कि अगर 100 मीटर रेस हुआ तो संजू सैमसन सबसे तेज निकलेंगे। रूट ने कहा कि अगर उन्हें प्रैंक करने का मौका मिले तो वह यह रविचंद्रन अश्विन के साथ करना चाहेंगे। रूट ने कहा कि उन्हें खाना बनाना पसंद है। जो रूट के साथ इस पूरी बातचीत के वीडियो को राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

Open in app