IPL 2020, DC vs KXIP: आखिर दिल्ली कैपिटल्स के पहले मुकाबले में क्यों नहीं खेले इशांत शर्मा, जानिए क्या है वजह?

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 20, 2020 8:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देपंजाब के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे इशांत शर्मा। पीठ दर्द से परेशान इशांत।दिल्ली कैपिटल्स की चिंता बढ़ी।

सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहले मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए।

पीठ दर्द से परेशान इशांत शर्मा

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार 32 वर्षीय इशांत की पीठ दर्द से परेशान हैं और उन्हें अगले कुछ दिनों तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ सकता है। भारत की तरफ से 97 टेस्ट मैच खेलने वाले इशांत की हालांकि दिल्ली की अंतिम एकादश में जगह पक्की नहीं मानी जा रही थी।

इशांत हाल में चोटों से जूझते रहे हैं। जनवरी में टखने की चोट के कारण वह बाहर हो गये थे। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन टेस्ट में वापसी की और पांच विकेट लिए लेकिन इसी चोट के उबर जाने के कारण क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

किंग्स इलेवन ने ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरण, क्रिस जॉर्डन और शेल्डन कॉट्रेल जबकि दिल्ली ने कगिसो रबाडा, शेमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस और एनरिच नॉर्त्जे के रूप में चार-चार विदेशी खिलाड़ी अंतिम एकादश में रखे हैं।

प्लेइंग इलेवन-

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, एनरिच नॉर्त्जे, कगीसो रबाडा।

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस जॉर्डन, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉट्रेल, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)दिल्ली कैपिटल्सकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020पृथ्वी शॉइशांत शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या