पटाखे जलाने वालों को लताड़ा तो धर्म के नाम पर हुए 'ट्रोल', इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

पठान ने टिवटर पर लिखा, "यह काफी अच्छा था जब तक लोगों ने पटाखे नहीं जलाए।" इसके बाद यूजर्स ने पठान को धर्म के आधार पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 7, 2020 02:08 PM2020-04-07T14:08:41+5:302020-04-07T14:13:54+5:30

Irfan Pathan Response to Trolls Abusing Him Over Cracker Tweet During 9 Baje 9 minutes | पटाखे जलाने वालों को लताड़ा तो धर्म के नाम पर हुए 'ट्रोल', इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

पटाखे जलाने वालों को लताड़ा तो धर्म के नाम पर हुए 'ट्रोल', इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

googleNewsNext
Highlightsपीएम मोदी ने देशवासियों से की थी रविवार रात नौ बजे, नौ मिनट लाइट बंद करके दीया जलाने की अपील।जनता ने किया प्रधानमंत्री का जमकर सपोर्ट।लाइट आउट के दौरान आतिशबाजी पर भड़के इरफान पठान।

पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल की रात नौ बजे घरों की बत्तियां बुझाकर दीया, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की थी, जिसका लोगों ने जमकर सपोर्ट किया।

हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने जमकर आतिशबाजी भी की, जिससे कुछ जगह अप्रिय घटना भी देखने को मिली। लोगों द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश का मनोबल बढ़ाने के लिए लाइट आउट के बीच पटाखे चलाने से पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी काफी नाराज दिखे।

पठान ने टिवटर पर लिखा, "यह काफी अच्छा था जब तक लोगों ने पटाखे नहीं जलाए।" इसके बाद यूजर्स ने पठान को धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस पर पठान ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, "हमें फायर ट्रक्स की आवश्यकता है, क्या आप मदद करेंगे।"

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी और यह उसी रात मध्य रात्रि से प्रभावी हो गया था। इस वैश्विक महामारी से दुनिया भर में 70,000 लोगों की मौत हो चुकी है और 13 लाख से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। 

Open in app