IPL Rajasthan Royals: इंग्लैंड कप्तान पर बरसेगा पैसा!, इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स लुभावना करार देगी, जानें राशि

IPL Rajasthan Royals: दुनिया के शीर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अपने देश के साथ केंद्रीय अनुबंध छोड़ कर फुटबॉल की तरह फ्रेंचाइजी क्लबों से करार कर सकते हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 29, 2023 02:52 PM2023-06-29T14:52:18+5:302023-06-29T14:53:40+5:30

IPL Rajasthan Royals England captain Jos Buttler Money will rain Indian Premier League team Rajasthan Royals will make it tempting know amount | IPL Rajasthan Royals: इंग्लैंड कप्तान पर बरसेगा पैसा!, इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स लुभावना करार देगी, जानें राशि

file photo

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान रॉयल्स बटलर के साथ दीर्घकालिन करार करना चाहता है। जोस बटलर को इंडियन प्रीमियर लीग टीम राजस्थान रॉयल्स ने चार साल की पेशकश की है। रॉयल्स के साथ 2018 में जुड़ने के बाद 71 मैचों में 18 अर्धशतक और पांच शतक लगाये हैं।

IPL Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान जोस बटलर को लुभावना करार देने जा रही है । ब्रिटिश अखबार ‘टेलीग्राफ’ ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी । आईपीएल की अधिकांश टीमों की दुनिया भर की टी20 लीगों में किसी न किसी तरह हिस्सेदारी है ।

ऐसे में खतरा है कि दुनिया के शीर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अपने देश के साथ केंद्रीय अनुबंध छोड़ कर फुटबॉल की तरह फ्रेंचाइजी क्लबों से करार कर सकते हैं। टेलीग्राफ ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स बटलर के साथ दीर्घकालिन करार करना चाहता है लेकिन अभी यह पेशकश की नहीं है और यह भी तय नहीं है कि वह करार पर सहमत होगा या नहीं ।

रिपोर्ट में कहा गया ,‘इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान जोस बटलर को इंडियन प्रीमियर लीग टीम राजस्थान रॉयल्स ने चार साल की पेशकश की है। समझा जाता है कि अभी औपचारिक तौर पर यह पेशकश नहीं की गई है। यह देखना होगा कि विश्व कप विजेता कप्तान यह प्रस्ताव स्वीकार करता है या नहीं।’ बटलर ने रॉयल्स के साथ 2018 में जुड़ने के बाद 71 मैचों में 18 अर्धशतक और पांच शतक लगाये हैं। वह दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में रॉयल्स की पार्ल रॉयल्स टीम के लिये भी खेलते हैं।

Open in app