IPL 2023: सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर भाई अर्जुन के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की, कंधे पर सो रहे 'लिटिल ब्रदर', फैंस ने पूछे सवाल

IPL 2023: एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस का अगला मैच है। मुंबई इंडियंस को पहले मैच में आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 7, 2023 07:56 PM2023-04-07T19:56:17+5:302023-04-07T19:58:14+5:30

IPL 2023 Sara Tendulkar Posts Adorable Picture With Brother Arjun Tendulkar Ahead Of Mumbai Indians Match Vs Chennai Super Kings Check PIC | IPL 2023: सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर भाई अर्जुन के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की, कंधे पर सो रहे 'लिटिल ब्रदर', फैंस ने पूछे सवाल

अभी तक टी20 लीग में पदार्पण नहीं किया है।

googleNewsNext
Highlightsएमआई और सीएसके के बीच शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला होगा।अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं।अभी तक टी20 लीग में पदार्पण नहीं किया है।

IPL 2023: महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस का अगला मैच है। 

आईपीएल के 'एल क्लैसिको' कहे जाने वाले एमआई और सीएसके के बीच शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला होगा। सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पोस्ट में अर्जुन तेंदुलकर तस्वीर पर कैप्शन के साथ बहन के कंधे पर सो रहे, 'लिटिल ब्रदर'। अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक टी20 लीग में पदार्पण नहीं किया है।

प्रशंसक अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में देखना चाहते हैं। मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कैमरून ग्रीन और जोफ्रा आर्चर के साथ यॉर्कर गेंदबाजी के कौशल अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो पोस्ट किया। अर्जुन तेंदुलकर को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 की नीलामी में 30 लाख रुपये में खरीदा था।

हालाँकि, अर्जुन ने अभी तक अपनी शुरुआत नहीं की है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरे सीजन के लिए बाहर हो जाएंगे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर ने घरेलू क्रिकेट में सुधार के लिए रणजी ट्रॉफी में मुंबई से गोवा स्थानांतरित किया। अर्जुन ने पिछले साल अपना पहला रणजी ट्रॉफी शतक भी लगाया था।

MI के कप्तान रोहित शर्मा से IPL 2023 के प्री-सीज़न प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या अर्जुन तेंदुलकर इस साल अपनी शुरुआत करेंगे। रोहित ने इसका जवाब देना मुख्य कोच मार्क बाउचर पर छोड़ दिया है। बाउचर ने तब खुलासा किया कि अर्जुन तेंदुलकर पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एमआई के पहले गेम से पहले चोटिल थे।

MI ने आईपीएल सीज़न का अपना पहला मैच लगातार 11वीं बार गंवाया क्योंकि RCB ने रोहित की टीम को 3 ओवर शेष रहते आठ विकेट से हरा दिया। आईपीएल 2022 में अंतिम-अंतिम स्थान थे। शनिवार को उनका मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी सीएसके से होगा। धोनी की टीम ने अब तक अपने दो मैचों में एक में जीत और एक में हार का सामना किया है।

Open in app