IPL 2022: मुसीबत में टीम इंडिया के ओपनर, आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई से की शिकायत, जानिए नेस वाडिया क्या बोले

IPL 2022: पंजाब किंग्स ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है और उसके पास 72 करोड़ रुपये का पर्स है। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 1, 2021 04:26 PM2021-12-01T16:26:35+5:302021-12-01T16:28:14+5:30

IPL 2022 Punjab Kings KL Rahul already approached new teams against BCCI guidelines Ness Wadia told | IPL 2022: मुसीबत में टीम इंडिया के ओपनर, आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई से की शिकायत, जानिए नेस वाडिया क्या बोले

पंजाब किंग्स ने अपने पिछले साल के कप्तान लोकेश राहुल को रिलीज किया है।

Next
Highlights2010 में रविंद्र जडेजा को एक साल का निलंबन झेलना पड़ा था।राजस्थान रॉयल्स द्वारा छोड़े जाने से पहले ही दूसरी टीमों से बातचीत कर रहे थे।बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के खिलाफ होगा।

IPL 2022: भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल मुसीबत में फंस सकते हैं। आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने बीसीसीआई से शिकायत की है। पंजाब किंग्स ने अपने पिछले साल के कप्तान लोकेश राहुल को रिलीज किया है। राहुल ने कहा था कि वह नीलामी में जाना पसंद करेंगे। 

पंजाब टीम के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा,‘हम चाहते थे कि राहुल टीम में रहे, लेकिन वह नीलामी में वापिस जाना चाहते हैं। यदि दूसरी टीमों ने इससे पहले उनसे संपर्क किया है तो यह गलत है।’ लखनऊ से जुड़ने की राहुल को पेशकश मिलने की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा ,‘मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं है क्योंकि यह बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के खिलाफ होगा।’

2010 में रविंद्र जडेजा को एक साल का निलंबन झेलना पड़ा था जो राजस्थान रॉयल्स द्वारा छोड़े जाने से पहले ही दूसरी टीमों से बातचीत कर रहे थे। आईपीएल टीम पंजाब किंग्स ने नाराजगी जताई है कि बतौर कप्तान पिछले दो सत्र में पूरी आजादी मिलने के बावजूद के एल राहुल टीम को छोड़ रहे हैं।

टीम ने यह भी कहा कि अगर नयी टीमों ने उनसे संपर्क किया है तो यह बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के खिलाफ है। राहुल को 2020 सत्र की शुरुआत में आर अश्विन की जगह कप्तान बनाया गया था । उन्होंने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम को प्लेआफ तक नहीं ले जा सके। अब खबरें हैं कि वह लखनऊ टीम से जुड़ने जा रहे हैं।

नयी टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को मंगलवार को रिलीज किये गए खिलाड़ियों में से तीन चुनने के लिये 25 दिसंबर तक का समय है । राहुल के अलावा अश्विन, हार्दिक पंड्या, राशिद खान और युजवेंद्र चहल भी इनमें शामिल हैं। पंजाब अगली नीलामी से पहले अश्विन को वापिस लेने का इच्छुक है। पंजाब ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है और उसके पास 72 करोड़ रुपये का पर्स है। 

Open in app