IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी, मैच के साथ डेब्यू करेंगे गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स, इन 11 खिलाड़ियों पर दांव

IPL 2022: गुजरात के प्रदर्शन का दारोमदार कप्तान हार्दिक पंड्या पर है, जिन्हें वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस के लिये खेलने का काफी अनुभव है। लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएर राहुल के पास कप्तानी का अनुभव है। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 28, 2022 7:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देलखनऊ के पास भी दीपक हुड्डा, कृणाल पंड्या और वेस्टइंडीज के जैसन होल्डर जैसे हरफनमौला हैं। मध्यक्रम में मनीष पांडे का अनुभव काम आयेगा।वानखेड़े स्टेडियम पर गेंदबाजों को उछाल मिल सकती है, जिससे सावधान रहना होगा।

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया है। गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स इंडियन प्रीमियर लीग में एक-दूसरे के खिलाफ पदार्पण की। इरादा जीत के साथ आगाज करने पर है। 

वानखेड़े स्टेडियम पर गेंदबाजों को उछाल मिल सकती है, जिससे उन्हें सावधान रहना होगा।इंडियन प्रीमियर लीग की दो नयी फ्रेंचाइजी टीम के मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सोमवार को यहां टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

गुजरात की टीम में लॉकी फर्ग्युसन, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर और राशिद खान विदेशी खिलाड़ी है तो वही लोकेश राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ की टीम दो विदेशी खिलाड़ियों क्विंटन डिकॉक और दुशमंता चमीरा के साथ मैदान में उतरेगी।

गुजरात के प्रदर्शन का दारोमदार कप्तान हार्दिक पंड्या पर है, जिन्हें वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस के लिये खेलने का काफी अनुभव है। लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएर राहुल के पास कप्तानी का अनुभव है। लखनऊ के पास भी दीपक हुड्डा, कृणाल पंड्या और वेस्टइंडीज के जैसन होल्डर जैसे हरफनमौला हैं और मध्यक्रम में मनीष पांडे का अनुभव काम आयेगा।

टीमें:

गुजरात टाइटंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जाइंट्स:केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान।

मैच का समय: शाम 7 . 30 से।

टॅग्स :आईपीएल 2022केएल राहुलहार्दिक पंड्यालखनऊ सुपरजायंट्सगुजरात टाइटन्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या