दो खिलाड़ियों का ‘रन आउट’ होना भारी पड़ा,  गुजरात टाइटंस के कप्तान बोले-अंतिम ओवर में नौ रन आसानी से बन सकते थे...

IPL 2022: हार्दिक पंड्या और राहुल तेवतिया मैच में रन आउट हुए जिससे मुंबई इंडियंस ने डेनियल सैम्स की अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत हासिल की।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 7, 2022 03:31 PM2022-05-07T15:31:18+5:302022-05-07T15:33:41+5:30

IPL 2022 Gujarat Titans captain Hardik Pandya five run defeat Mumbai Indians nine runs last over but two players were 'run out' | दो खिलाड़ियों का ‘रन आउट’ होना भारी पड़ा,  गुजरात टाइटंस के कप्तान बोले-अंतिम ओवर में नौ रन आसानी से बन सकते थे...

गेंदबाजों ने शानदार काम किया और 170 रन के स्कोर पर ही रोक दिया क्योंकि वे 200 रन की ओर बढ़ रहे थे।

googleNewsNext
Highlightsगुजरात टाइटन्स को अंतिम ओवर में नौ रन चाहिए थे।छह गेंद में केवल तीन रन दिये जिसमें तेवतिया रन आउट भी हुए।पारी में 19.2 ओवर तक अच्छा क्रिकेट खेला, एक या दो हिट अंतर ला सकते थे।

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के करीबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस से मिली पांच रन की हार के बाद कहा कि अंतिम ओवर में नौ रन आसानी से बन सकते थे लेकिन दो खिलाड़ियों का ‘रन आउट’ होना भारी पड़ गया।

पंड्या और राहुल तेवतिया मैच में रन आउट हुए जिससे मुंबई इंडियंस ने डेनियल सैम्स की अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत हासिल की। गुजरात टाइटन्स को अंतिम ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन सैम्स (तीन ओवर में 18 रन) ने छह गेंद में केवल तीन रन दिये जिसमें तेवतिया रन आउट भी हुए।

पंड्या ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा और कहा, ‘मुझे लगता है कि बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। टी20 मैचों में आप लगातार हार नहीं सकते। इसके लिये किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते क्योंकि हम इस तरह के मैच जीते हैं। हमने गलतियां की जिसका खामियाजा भुगता। हमने अपनी पारी में 19.2 ओवर तक अच्छा क्रिकेट खेला, एक या दो हिट अंतर ला सकते थे।

हमें इसे अंतिम ओवर तक नहीं पहुंचाना चाहिए था।’ पंड्या ने गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की क्योंकि मुंबई इंडियंस अच्छी शुरुआत के बावजूद छह विकेट पर 177 रन का स्कोर ही बना सकी थी। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और 170 रन के स्कोर पर ही रोक दिया क्योंकि वे 200 रन की ओर बढ़ रहे थे।’

वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘अंत में यह करीबी मुकाबला हो गया। हम लंबे समय से जीत की तलाश में थे, जिससे यह संतोष वाली जीत थी। भाग्य हमारे पक्ष में होना ही था। हमने स्कोर में 15-20 रन कम बनाये, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।’

Open in app