IPL 2022 के बाकी मुकाबलों से बाहर हुए चोटिल रविंद्र जडेजा, CSK ने ट्वीट कर दी जानकारी

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पसली में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के बाकी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा की है।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 11, 2022 09:36 PM2022-05-11T21:36:42+5:302022-05-11T21:38:47+5:30

IPL 2022 CSK's Ravindra Jadeja will be missing the rest of the IPL due to injury | IPL 2022 के बाकी मुकाबलों से बाहर हुए चोटिल रविंद्र जडेजा, CSK ने ट्वीट कर दी जानकारी

IPL 2022 के बाकी मुकाबलों से बाहर हुए चोटिल रविंद्र जडेजा, CSK ने ट्वीट कर दी जानकारी

googleNewsNext
Highlightsचोटिल होने के कारण जडेजा अब आईपीएल का ये सीजन आगे नहीं खेलेंगे।चोट के अलावा जडेजा का अपना फॉर्म सीएसके के लिए एक चिंताजनक कारक रहा है।

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला नजर आ रहा है। दरअसल, इस सीजन के शुरुआत में उन्हें सीएसके की कमान सौंपी गई थी, लेकिन बीच सीजन में ही उन्होंने इस पद से हटने का फैसला किया, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया गया। 

वहीं, सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से घोषणा की है कि जडेजा पसली में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के बाकी मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में रविंद्र जडेजा को अपने शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने का मौका नहीं मिला। फिलहाल, चोटिल होने के कारण जडेजा अब आईपीएल का ये सीजन आगे नहीं खेलेंगे।

चोट के अलावा जडेजा का अपना फॉर्म सीएसके के लिए एक चिंताजनक कारक रहा है। सौराष्ट्र के ऑलराउंडर ने अब तक खेले गए 10 मैचों में सिर्फ रन बनाए हैं और पांच विकेट लिए हैं। वहीं, रिपोर्ट किया गया ये ब्रेक दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला और उसके बाद इंग्लैंड दौरे के खिलाफ भारत की घरेलू श्रृंखला से पहले जडेजा के बुरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म के लिए वरदान के रूप में भी आ सकता है। आईपीएल 2022 में उनके खराब प्रदर्शन ने इस साल के अंत में होने टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम में उनकी जगह पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Open in app