IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन आईपीएल से बाहर, मात्र दो मैच खेल सके...

IPL 2021: नटराजन की सनराइजर्स की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ किया था।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 22, 2021 09:54 PM2021-04-22T21:54:48+5:302021-04-22T21:56:33+5:30

IPL 2021 Sunrisers Hyderabad Yorker specialist T Natarajan out could play only two matches  | IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन आईपीएल से बाहर, मात्र दो मैच खेल सके...

बायो-बबल से बाहर जाते है तो सात दिनों तक पृथकवास में रहना होगा।

googleNewsNext
Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना पड़ सकता है।एनसीए के फिजियो उनकी फिटनेस को मॉनिटर कर रहे हैं।इस साल आईपीएल में मात्र 2 मैच खेल पाए।

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर है। बाएं हाथ के यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन टीम से बाहर हो गए हैं। 

इस साल आईपीएल में मात्र 2 मैच खेल पाए। आईपीएल 2021 में टी नटराजन आगे नहीं खेल पाएंगे। टी नटराजन को घुटने की चोट गंभीर हो गई है। इस कारण वह बाहर हो गए हैं। 30 साल के इस गेंदबाज को रेस्ट की सलाह दी गई है। इस सीजन में दो मैच खेले थे।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा था कि तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने में चोट के कारण पिछले दो मैच नहीं खेले। उन्होंने कहा, ‘‘उनके घुटने में परेशानी है। मौजूदा परिस्थितियों में अगर वह बायो-बबल से बाहर जाते है तो सात दिनों तक पृथकवास में रहना होगा। हम उनकी निगरानी कर रहे है। फिजियो अपना काम कर रहे है लेकिन उन्हें किसी समय स्कैन करवाना होगा।’’

बाएं हाथ के यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन ने कहा कि पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें धीमे बाउंसर और कटर डालने की सलाह दी थी जिससे उन्हें अपने कौशल को निखारने में मदद मिली।

तीस साल के नटराजन ने पिछले आईपीएल में तेज गेंदबाजों के बीच सर्वाधिक 71 यॉर्कर फेंकी और वह धोनी और एबी डिविलियर्स जैसे बड़े नामों को आउट करने में सफल रहे। बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि नटराजन को बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजा जा सकता है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी चोट कब और कैसे गंभीर हुई। नटराजन ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के बाद दो महीनों तक एनसीए में ही थे।

Open in app