IPL 2020: धोनी को नेट्स में पीयूष चावला ने कर दिया क्लीन बोल्ड, देखें सीएसके के ट्रेनिंग सेशन का Video

MS Dhoni, Piyush Chawla: आईपीएल 2020 से पहले तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपरकिंग्स के प्री-सीजन कैंप के दूसरे दिन पीयूष चावला ने एक बेहतरीन गेंद पर धोनी को कर दिया बोल्ड

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 06, 2020 9:49 AM

Open in App

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने अपनी क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद दुबई स्थित आईसीसी एकैडमी में अपनी ट्रेनिंग शनिवार को भी जारी रथी। सीएसके शुक्रवार को आईपीएल सीजन-13 से पहले अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाली आखिरी टीम बनी थी। सीएसके की ट्रेनिंग में देरी की वजह उसके दो खिलाड़ियों समेत कुल 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाया जाना रही।

हालांकि इस हफ्ते की शुरुआत में फ्रेंचाइजी द्वारा किए गए दो कोविड-19 टेस्ट में इन 1 सदस्यों को छोड़कर बाकी सभी निगेटिव रहे थे, जिसके बाद सीएसके ने ट्रेनिंग शुरू की। 

पीयूष चावला ने नेट्स में धोनी को कर दिया बोल्ड

सीएसके ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रेनिंग के दूसरे दिन का वीडियो शेयर किया। इस वीडियोमें एमस धोनी नेट्स में पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा का सामना करते नजर आए।

सीएसके के ट्रेनिंग सेशन के पहले दिन धोनी ने चावला के खिलाफ बड़ा शॉट खेला था। लेकिन दूसरे दिन इस स्टार स्पिनर ने वापसी करते हुए एक तेज गेंद पर अपने कप्तान को बोल्ड कर दिया।

धोनी के अलावा मुरली विजय और शेन वॉटसन भी नेट्स में बैटिंग करते नजर आए। धोनी सीजन शुरू होने से पहले स्पिनरों के खिलाफ तैयारी पर ध्यान दे रहे हैं क्योंकि यूएई की धीमी और सख्त विकेट स्पिन गेंदबाजों की मददगार साबित होने वाली है। 

सीएसके के पास रवींद्र जडेजा, चावला, इमरान ताहिर और आर साई किशोर के रूप में कई बेहतरीन स्पिनर हैं। ये सभी आगामी सीजन में टीम की उम्मीदों के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। 

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2020इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या