IPL 2020: धोनी ने सीएसके ट्रेनिंग कैंप में जड़े जोरदार छक्के, सुरेश रैना सीटी बजाकर जश्न मनाते आए नजर, देखें वीडियो

Dhoni, Raina, CSK training camp: यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रेनिंग कैंप में एमएस धोनी लंबे-लंबे छक्के मारते नजर आए, रैना सीटी बजाकर जश्न मनाते दिखे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 21, 2020 5:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रेनिंग कैंप में धोनी लंबे-लंबे छक्के जड़ते आए नजरइस ट्रेनिंग कैंप में धोनी के अलावा रैना, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला समेत कई स्टार नजर आए

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एमएस धोनीआईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रेनिंग कैंप में दमदार शॉट लगाते नजर आए। फैंस के निवेदन के बाद सीएसके ने शुक्रवार को 15 से 20 अगस्त के दौरान चेन्नई में हुए ट्रेनिंग कैंप की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है।

सीएसके ने इस ट्रेनिंग कैंप की क्लिप सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा है, 'सुपर कैंप ने सुपर फैंस को मिस किया, लेकिन हम इसे जोरदार सीटियों के साथ खत्म करने में सफल रहे।'

ट्रेनिंग कैंप में धोनी ने जड़े छक्के, रैना ने सीटी बजाकर मनाया जश्न

इस ट्रेनिंग कैंप के दौरान सभी की नजरें एमएस धोनी पर थीं, जो नेट्स में पूरी लय में नजर आए। धोनी इस कैंप के दौरान एमएस चिदंबरम स्टेडियम में जोरदार छक्के लगाते नजर आए।

इस वीडियो के अंत में सुरेश रैना धोनी द्वारा क्रीज के बाहर निकलकर एक जोरदार छक्का लगाने के बाद सीटी बजाकर उसका जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

इस छोटी से वीडियो क्लिप में धोनी जहां बैटिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं पीयूष चावला, कर्ण शर्मा और दीपक चाहर गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। सुरेश रैना भी इस दौरान कुछ अच्छे शॉट खेलते नजर आ रहे हैं।

धोनी ने 15 अगस्त को देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए फैंस को चौंका दिया था। रैना ने भी धोनी के पदचिन्हों पर चलते हुए उसी दिन थोड़ी देर बाद ही संन्यास ले लिया था।

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में किया जाएगा।

टॅग्स :एमएस धोनीसुरेश रैनाचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या