IPL 2020: कोरोना वायरस से उबरे दीपक चाहर, चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग से जुड़े

Deepak Chahar: दो बार कोविड-19 जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग के लिए लौट आए हैं, टीम ने शेयर की तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 10, 2020 06:54 AM2020-09-10T06:54:56+5:302020-09-10T06:54:56+5:30

IPL 2020: Deepak Chahar Back In Training For Chennai Super Kings After Recovering From Coronavirus | IPL 2020: कोरोना वायरस से उबरे दीपक चाहर, चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग से जुड़े

दीपक चाहर कोरोना जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की ट्रेनिंग के लिए लौटे (Twitter)

Next
Highlightsसीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर दो कोविड-19 जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग के लिए लौटेदीपक के अलावा पॉजिटिव पाए गए एक और खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ का क्वारंटाइन 12 सितंबर को होगा पूरा

कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपरकिंग्स के दो में से एक खिलाड़ी दीपक चाहर दो कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए जाने के बाद तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ गए हैं। टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बुधवार को ये जानकारी दी। 

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, 'भारतीय बल्लेबाज को छोड़कर, जो क्वारंटाइन में है, बाकी सभी आ चुके हैं। भारतीय तेज गेंदबाज को दो बार निेगेटिव पाया गया और वे वापस आ गए हैं।

कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद ट्रेनिंग के लिए लौटे दीपक चाहर

टीम ने भी भारतीय सीमर की ट्रेनिंग की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दीबैक चाहर।' 

पॉजिटिव पाया गया एक अन्य खिलाड़ी-भारत ए बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ के होने की अफवाह-विश्वनाथन ने कहा कि वह क्वारंटाइन में हैं, लेकिन 'बिना किसी लक्षण के ठीक' हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स के 13 सदस्यों को पाया गया था कोरोना पॉजिटव

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम की आईपीएल 2020 की तैयारियों को तब झटका लगा था, जब यूएई में शुरुआती क्वारंटाइन अवधि के बाद उसके 13 सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि, दो खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी ने दो जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।

चाहर और गायकवाड़ 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने और उसके बाद दो टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही टीम से जुड़ सकते थे। चाहर अब दो टेस्ट में निगेटिव आकर टीम से जुड़ चुके हैं, जबकि गायकवाड़ का क्वारंटाइन 12 सितंबर को पूरा हो रहा है।

सीएके को साथ ही अपने दो सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह के भारत लौटने से झटका लगा है, ये दोनों निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हट चुके हैं।

हालांकि, रैना ने संकेत दिया है कि वह इस सीजन में टीम के लिए वापसी कर सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 के पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना 19 सितंबर को दुबई में करेगी।

Open in app