Video: मैच की पहली ही गेंद पर झटका विकेट, रियान पराग के साथ 'बिहू डांस' करने लगे जोफ्रा आर्चर

रियान पराग ने हैदराबाद के खिलाफ विजयी छक्का लगाकर 'बिहू डांस' किया था, जिसे जोफ्रा आर्चर ने दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान दोहराया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 14, 2020 07:54 PM2020-10-14T19:54:33+5:302020-10-14T20:12:06+5:30

IPL 2020, DC vs RR,: Jofra Archer Bihu dance video goes viral | Video: मैच की पहली ही गेंद पर झटका विकेट, रियान पराग के साथ 'बिहू डांस' करने लगे जोफ्रा आर्चर

विकेट झटकने के बाद 'बिहू डांस' करते जोफ्रा आर्चर।

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली-राजस्थान के बीच सीजन का 30वां मैच।दिल्ली के खिलाफ मैच की पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर ने झटका विकेट। 'बिहू डांस' के साथ आर्चर ने मनाया विकेट मिलने का जश्न।

IPL 2020, DC vs RR: आईपीएल 2020 के 30वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मुकाबले की पहली ही गेंद पर विकेट झटका। इसके बाद इंग्लैंड के इस बॉलर ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

विकेट मिलने के बाद अनोखे अंदाज में मनाया आर्चर ने जश्न

दरअसल मुकाबले की पहली गेंद पर युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को आर्चर ने बोल्ड किया। इसके बाद जब साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई देने आए, तो आर्चर, असम के पारंपरिक 'बिहू डांस' का स्टेप करने लगे।

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/prithvi-shaw/'>पृथ्वी शॉ</a> का विकेट मिलने के बाद हवा में हाथ लहराते <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/jofra-archer/'>जोफ्रा आर्चर। title="पृथ्वी शॉ का विकेट मिलने के बाद हवा में हाथ लहराते जोफ्रा आर्चर।"/>
पृथ्वी शॉ का विकेट मिलने के बाद हवा में हाथ लहराते जोफ्रा आर्चर।

इस दौरान खुद रियान पराग भी वहां मौजूद थे, जिनसे आर्चर ने ये स्टेप सीखा है। इसका वीडियो आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसे फैंस पसंद भी कर रहे हैं।

हैदराबाद के खिलाफ विजयी छक्का लगाकर मैदान पर रियान पराग ने किया था 'बिहू डांस'

बता दें कि युवा बल्लेबाजों राहुल तेवतिया और रियान पराग की उम्दा पारियों के दम पर राजस्थान की टीम हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी। 

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले से पहले आर्चर ने सीखा था स्टेप

11 अक्टूबर को खलील अहमद की गेंद पर छक्का जड़कर रियान पराग ने टीम को जीत दिलाई थी। इस हारी हुई बाजी को जीतने के बाद रियान पराग मैदान पर ही खुशी से झूमने लगे। रियान ने पारंपरिक डांस करके राजस्थान रॉयल्स की जीत का जश्न मनाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले आर्चर उनसे इस स्टेप को सीखते हुए कैमरे में कैद भी हुए थे।

Open in app