KKR vs RCB: बैंगलोर टीम में 9 साल बाद हुई स्टार गेंदबाज की वापसी, दो बड़े बदलाव के साथ उतरी कोहली की टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम दो बड़े बदलाव के साथ उतरी है।

By सुमित राय | Published: April 19, 2019 8:03 PM

Open in App

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 35वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस मैच में कोलकाता ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि बैंगलोर की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। टीम में चोटिल एबी डिविलियर्स की जगह हेनरिक क्लासेन को मौका दिया गया है। जबकि डेल स्टेन 9 साल बाद बैंगलोर के लिए खेलेंगे, जिन्हें उमेश यादव की जगह टीम में शामिल किया गया है।

दो बार की चैंपियन कोलकाता लीग में आठ मैचों में चार जीत और इतने ही हार के साथ तालिका में छठे नंबर पर काबिज है। वहीं, दूसरी तरफ बैंगलोर की टीम आठ मैचों में एक जीत और सात हार के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), हेनरिक क्लासेन, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और डेल स्टेन।

कोलकाता नाइटराइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और हैरी गर्नले। 

टॅग्स :आईपीएल 2019डेल स्टेनएबी डिविलियर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरकोलकाता नाईट राइडर्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या