IPL: चेन्नई का यह अहम खिलाड़ी दो हफ्ते के लिए हुआ आईपीएल से बाहर, बढ़ी धोनी की मुश्किलें

आईपीएल के 12वें सीजन में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को अपने चौथे मैच में हार का सामना करना पड़ा और अब उसे एक बड़ा झटका लगा।

By सुमित राय | Published: April 5, 2019 09:25 PM2019-04-05T21:25:32+5:302019-04-05T21:25:32+5:30

IPL 2019: Hamstring injury rules out Dwayne Bravo for two weeks from IPL | IPL: चेन्नई का यह अहम खिलाड़ी दो हफ्ते के लिए हुआ आईपीएल से बाहर, बढ़ी धोनी की मुश्किलें

IPL: चेन्नई का यह अहम खिलाड़ी दो हफ्ते के लिए हुआ आईपीएल से बाहर, बढ़ी धोनी की मुश्किलें

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को अपने चौथे मैच में हार का सामना करना पड़ा और अब उसे एक बड़ा झटका लगा। पंजाब के खिलाफ पांचवें मैच से पहले चेन्नई का धाकड़ खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो मांसपेशयों में खिंचाव के कारण दो सप्ताह तक आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे। टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। चेन्नई सुपर किंग्स को शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना पांचवां मैच खेलना है।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी है। ब्रावो को बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद उनके हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था।

हसी ने कहा, 'मैं पुष्टि करता हूं कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और वह दो सप्ताह तक बाहर रहेंगे। यह बड़ा नुकसान है। उनकी मौजूदगी से टीम काफी संतुलित रहती है और वह बेहतरीन खिलाड़ी है इसलिए टीम में कुछ बदलाव करने होंगे, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि फिर भी हम मजबूत टीम उतारने में सफल रहेंगे।

Open in app