IPL 2019: क्रिकेट छोड़ हेयर स्टाइलिस्ट बने ड्वेन ब्रावो, CSK के इस खिलाड़ी को दिया नया लुक

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो हैमस्ट्रिंग की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं और क्रिकेट से ब्रेक के बाद वो हेयर स्टाइलिस्ट बन गए हैं।

By सुमित राय | Published: April 9, 2019 05:40 PM2019-04-09T17:40:30+5:302019-04-09T17:40:30+5:30

IPL 2019: Dwayne Bravo turns Hairstylist for Chennai Super Kings Teammate Monu Singh | IPL 2019: क्रिकेट छोड़ हेयर स्टाइलिस्ट बने ड्वेन ब्रावो, CSK के इस खिलाड़ी को दिया नया लुक

IPL 2019: क्रिकेट छोड़ हेयर स्टाइलिस्ट बने ड्वेन ब्रावो, CSK के इस खिलाड़ी को दिया नया लुक

googleNewsNext

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो हैमस्ट्रिंग की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं और क्रिकेट से ब्रेक के बाद वो हेयर स्टाइलिस्ट बन गए हैं। ब्रावो ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी मोनू सिंह की हेयर कटिंग की और उन्हें नया लुक दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर से ड्वेन ब्रावो की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो मोनू सिंह के बाल और दाढ़ी को काटते नजर आ रहे हैं। चेन्नई ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चैंपियन ने मोनू का नया मेकओवर किया और अब आप देख सकते हैं कि स्टाइलिस्ट और नया स्टाइल पाने वाले दोनों कितने खुश हैं।'


दरअसल, नया स्टाइल मिलने के बाद मोनू सिंह काफी खुल हुए और उन्होंने ड्वेन ब्रावो को लगे लगा लिया। सीएसके का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। कोई ब्रावो से हेयर कटिंग का चार्ज पूछ रहा है तो कोई उन्हें हर फील्ड का चैंपियन बता रहा है।


बता दें कि 3 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में ड्वेन ब्रावो को हैमस्ट्रिंग में चोट आ गई थी, जिस कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है। उस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन की पहली हार का भी सामना करना पड़ा था। डॉक्टर्स ने ब्रावो को दो हफ्ते आराम की सलाह दी है।

आईपीएल के इस सीजन में ड्वेन ब्रावो का प्रदर्शन शानदार रहा है और कई मैचों में अंत के ओवरों में शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई है। उन्होंने अब तक खेले चार मैचों में 19.5 की औसत और 139.28 की स्ट्राइक रेट से 39 रन बनाए हैं। इसके अलावा ब्रावो ने 4 मैचों में 7 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Open in app