IPL 2019, CSK vs KXIP: चेन्नई की टीम में हुए तीन बदलाव, पंजाब ने किए दो, जानिए दोनों की प्लेइंग इलेवन

CSK vs KXIP: आईपीएल 2019 के के 18वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पंजाब के खिलाफ मैच में अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं, जबकि पंजाब ने दो बदलाव किए हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 6, 2019 03:55 PM2019-04-06T15:55:43+5:302019-04-06T16:15:50+5:30

IPL 2019, CSK vs KXIP: Chennai makes three changes, Punjab two, Playing XI | IPL 2019, CSK vs KXIP: चेन्नई की टीम में हुए तीन बदलाव, पंजाब ने किए दो, जानिए दोनों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई और पंजाब दोनों ने किए अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के 18वें मैच में शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। इस सीजन में दोनों ही टीमें अब तक तीन-तीन मैच जीत चुकी हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से मात दी थी, जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 37 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

चेन्नई ने किए टीम में तीन बदलाव, पंजाब ने दो

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पंजाब के खिलाफ मैच के लिए अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। चेन्नई ने चोटिल ड्वेन ब्रावो, मोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर की जगह स्कॉट कगेलेन, हरभजन सिंह और फाफ डु प्लेसिस को शामिल किया है। 

स्कॉट केगेलेन ने किया चेन्नई के लिए डेब्यू

चेन्नई ने इस मैच में न्यूजीलैंड के 27 वर्षीय गेंदबाजी ऑलराउंडर स्कॉट कगेलेन को मौका दिया है, जो उनका चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए डेब्यू मैच है। न्यूजीलैंड के लिए 2017 में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले कगेलेन ने अब तक दो टेस्ट और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन:

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, स्कॉट कगेलेन, हरभजन सिंह।

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने भी इस मैच के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल की वापसी हुई और उन्हें पिछले मैच में खेले हर्डस विलजोएन की जगह मौका मिला है। इसके अलावा मुजीब उर रहमान की जगह इस मैच में अश्विन ने तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को मौका दिया है। 
 
किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन:

केएल राहुल (विकेटकीपर), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कर्रन, आर अश्विन (कप्तान), मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाय।

चेन्नई vs पंजाब, आईपीएल में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 19 
चेन्नई सुपरकिंग्स – 11 
किंग्स इलेवन पंजाब – 8

Open in app