IPL 2018: आरसीबी को झटका, पिछले साल धूम मचाने वाला ये खिलाड़ी हुआ बाहर

आरसीबी को आईपीएल-11 में अपना पहला मैच 8 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ खेलना है।

By विनीत कुमार | Published: March 24, 2018 4:09 PM

Open in App

नई दिल्ली, 24 मार्च: चोट की समस्या से जूझ रहे और पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए 15 विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलिया के नाथन कुल्टर नाइल आईपीएल-11 में नहीं खेलेंगे। उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम ने खरीदा था। हालांकि, अब उनकी जगह न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन आरसीबी की ओर से खेलते नजर आएंगे।

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान के अनुसार आरसीबी ने आईपीएल के रजिस्टर्ड एंड एवेलेवल प्लेयर पूल (RAPP) के तहत कुल्टर नाइल को रिप्लेस किया है। आरसीबी ने एंडरसन को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा। आरसीबी ने कुल्टर नाइल को 2.2 करोड़ रुपए में खरीदा था। आरसीबी ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'नाथन कुल्टर नाइल अभी भी अपने चोट से उबर रहे हैं और उन्हें आराम करने को कहा गया है। वह आईपीएल-11 में नहीं खेल सकेंगे। उनकी कमी महसूस होगी। टीम आरसीबी नाथन को जल्द ठीक होने की शुभकामना देती है।'

आरसीबी ने साथ ही बताया, 'उन्हें रिप्लेस करते हुए हम कीवी ऑलराउंडर कोरे एंडरसन का स्वागत करते हैं।'

एंडरसन इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा रह चुके हैं और 27 मैचों में 27.42 की औसत से 521 रन बनाए हैं। आरसीबी को आईपीएल-11 में अपना पहला मैच 8 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ खेलना है।

टॅग्स :आईपीएल 2018रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरकोलकाता नाईट राइडर्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या