IPL 2018: चेन्नई पहुंचते ही एन श्रीनिवासन से मिले धोनी, CSK की ट्रेनिंग शुरू

Dhoni meets N Srinivasan: धोनी ने चेपॉक में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से की मुलाकात

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 24, 2018 03:01 PM2018-03-24T15:01:29+5:302018-03-24T15:01:29+5:30

IPL 2018: MS Dhoni meets N Srinivasan at Chepauk during Chennai Super Kings training session | IPL 2018: चेन्नई पहुंचते ही एन श्रीनिवासन से मिले धोनी, CSK की ट्रेनिंग शुरू

एमएस धोनी

googleNewsNext

नई दिल्ली, 24 मार्च: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रेनिंग सेशन के दूसरे दिन के दौरान मैदान पर बातचीत करते दिखे। कुछ साल पहले धोनी और श्रीनिवासन की जोड़ी भारतीय क्रिकेट में शीर्ष पर थी। तब धोनी भारतीय टीम के कप्तान थे और एन श्रीनिवासन बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर थे। धोनी और श्रीनिवासन के रिश्ते हमेशा चर्चा का विषय रहे हैं। 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल में दो साल बाद वापसी कर रही है और धोनी और एन श्रीनिवासन को एक साथ देखना पूरी यादों के ताजा होने जैसा है। चेन्नई की टीम आईपीएल में वापसी और अच्छे प्रदर्शन की कोशिशों में जुटी हैं। 

इसलिए टीम के सहायक कोच माइक हसी और बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की देखरेख में खिलाड़ियों ने एक कड़े अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इस सेशन में कप्तान धोनी ने रैना, मुरली विजय, रवींद्र जडेजा और अंबाती रायूडु जैसे खिलाड़ियों के साथ भाग लिया।

वहीं स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी चेन्नई पहुंच गए हैं। हरभजन को इस आईपीएल नीलामी में चेन्नई ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। हरभजन ने ट्विटर पर चेन्नई के लिए अपनी जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '27, हां मेरे लिए एक बहुत ही खास नंबर! नया नंबर, नई जर्सी...चलो पार्टी शुरू करें! #whistlepodu'


टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग 27 मार्च से टीम से जुड़ेंगे। चेन्नई ग्यारहवें सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 7 अप्रैल को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े में होने वाले मुकाबले से करेगी।

Open in app