INDvsPAK: कैच छोड़ने पर अर्शदीप सिंह भारतीय फैंस के निशाने पर, क्रिकेटर के पिता ने कह दी बड़ी बात

अर्शदीप के पिता ने बड़ी बात कहते हुए बोले, प्रशंसकों को यही उम्मीद होती है कि उनकी टीम जीते। जब टीम नहीं जीत पाती तो गुस्सा होकर कुछ बोल देते हैं, हम इसे पॉजिटिव ले रहे हैं।

By रुस्तम राणा | Published: September 5, 2022 10:00 PM2022-09-05T22:00:25+5:302022-09-05T22:00:25+5:30

INDvsPAK We are taking it positively and there is no problem," says Darshan Singh, father of Indian cricketer Arshdeep Singh | INDvsPAK: कैच छोड़ने पर अर्शदीप सिंह भारतीय फैंस के निशाने पर, क्रिकेटर के पिता ने कह दी बड़ी बात

INDvsPAK: कैच छोड़ने पर अर्शदीप सिंह भारतीय फैंस के निशाने पर, क्रिकेटर के पिता ने कह दी बड़ी बात

googleNewsNext
Highlightsपिता ने कहा- टीम नहीं जीत पाती तो गुस्सा होकर कुछ बोल देते हैं, हम इसे पॉजिटिव ले रहे हैंकहा- भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल होगा और हमें पूरा भरोसा है कि हम जीतेंगेअर्शदीप की मां बोलीं- अगर लोग कुछ बोल रहे हैं तो वे प्यार भी करते हैं इसलिए वे बोल रहे हैं

INDvsPAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के द्वारा भारत की हार का ठीकरा कई भारतीय फैंस अर्शदीप पर फोड़ रहे हैं। यहां तक की वीकीपीडिया पेज में उन्हें खालिस्तानी तक करार कर दिया गया। हालांकि कई क्रिकेटर्स अर्शदीप के बचाव में भी आएं हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के पिता दर्शन सिंह ने बेटे की परफॉर्मेंस पर हो रही आलोचना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सोमवार को अर्शदीप के पिता ने बड़ी बात कहते हुए बोले, प्रशंसकों को यही उम्मीद होती है कि उनकी टीम जीते। जब टीम नहीं जीत पाती तो गुस्सा होकर कुछ बोल देते हैं, हम इसे पॉजिटिव ले रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल हो सकता है। हमें पूरा भरोसा है कि हम जीतेंगे।  

वहीं अर्शदीप की मां एएनआई के हवाले से कहा, पहला मैच भी हमने देखा, हमें बहुत अच्छा लगा। दूसरे में भी अच्छा खेला। कल (रविवार) का मैच भी अच्छा था। छोटी गलतियां हो जाती हैं। ये किसी से भी हो सकती है। अगर लोग कुछ बोल रहे हैं तो वे प्यार भी करते हैं इसलिए वे बोल रहे हैं। 

रविवार को दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेटों से मात दी। सांसों को थमा देने वाले इस मैच में भारतीय टीम से अंत में चूक हुईं और मैच भारत के हाथ से निकल गया। 18वें ओवर की तीसरी गेंद में अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजी कर रहे आसिफ अली (16) का आसान कैच ड्रॉप कर दिया। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। लेकिन कोहली और हरभजन सिंह ने अर्शदीप का बचाव किया।

Open in app