IND vs AUS, 2nd ODI: इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने 12 महीनों में 5वीं बार किया विराट कोहली का शिकार, सताने लगा भारतीय कप्तान को खौफ

12 महीनों में ये पांचवां ऐसा मौका रहा, जबकि जांपा ने कोहली को आउट किया हो। कोहली अपने करियर में अब तक वनडे में 5 और टी20 में दो बार इस गेंदबाज को अपना विकेट दे बैठे हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 17, 2020 4:59 PM

Open in App

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में भले ही हों, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एडम जांपा ने उन्हें जमकर परेशान कर रखा है। राजकोट में दूसरे वनडे मैच के दौरान कोहली एक बार फिर इसी गेंदबाज के शिकार बने।

12 महीनों में ये पांचवां ऐसा मौका रहा, जबकि जांपा ने कोहली को आउट किया हो। कोहली अपने करियर में अब तक वनडे में 5 और टी20 में दो बार इस गेंदबाज को अपना विकेट दे बैठे हैं। मुंबई में मंगलवार को श्रृंखला के शुरुआती मैच में जम्पा ने अपनी ही गेंद पर तेज कैच लपककर कोहली को आउट किया था।

बता दें कि मुंबई में कोहली को आउट करने के बाद जांपा ने कहा था कि, ‘‘मेरी गेंदबाजी आक्रामक होगी। मुझे लगता है कि अगर आप बैकफुट पर हों और आप रक्षात्मक होना चाहते हो तो कोहली आपके ऊपर हावी हो सकते हैं। भारत में इन शानदार खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के लिये सबसे अहम चीज है कि आपमें थोड़ा जज्बा होना चाहिए।’’

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाविराट कोहलीरोहित शर्माएरॉन फिंचडेविड वॉर्नरशिखर धवनभारतीय क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या