Ind vs NZ: तीसरे वनडे के लिए न्यूजीलैंड ने इन 2 गेंदबाजों को टीम में किया शामिल, क्लीन स्वीप पर है नजर

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है और टीम को 2-0 की अजेय बढ़त हासिल है।

By भाषा | Published: February 10, 2020 1:11 PM

Open in App
ठळक मुद्देन्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए दो गेंदबाजों को शामिल किया है।कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने टीम में बदलाव का फैसला किया है।

कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए लेग स्पिनर ईश सोढ़ी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को टीम में शामिल किया है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की श्रृंखला पहले ही जीत चुका है और अब उसका लक्ष्य क्लीन स्वीप करने पर है।

ईश सोढी और ब्लेयर टिकनेर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे, जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रॉ खेला। उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया।

न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिशेल सेंटनेर पेट में संक्रमण के शिकार हैं, जबकि स्कॉट कुग्लेन को बुखार है। कप्तान केन विलियमसन कंधे की चोट से जूझ रहे हैं जिनका सोमवार को फिटनेस टेस्ट होगा।

बता दें कि न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे में 348 रनों के बड़े लक्ष्य को हासिल किया था और भारत को 4 विकेट से मात दी थी। जबकि ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ 273 रनों के लक्ष्य का बचाव किया था और 22 रनों से जीत दर्ज की थी।

टॅग्स :ईश सोढ़ीभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या