IND Vs NZ: शुभमन गिल ने मारा चौका तो स्टेडियम में फिर गूंजने लगा 'सचिन...सचिन', देखें वीडियो

मुंबई टेस्ट में खेल के तीसरे दिन शुभमन गिल 47 रन बनाकर आउट हुए। एक मौके पर जब उन्होंने चौका लगाया तो सचिन..सचिन का नारा स्टेडियम में गूंजने लगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 5, 2021 01:30 PM2021-12-05T13:30:43+5:302021-12-05T13:30:43+5:30

IND vs NZ Mumbai test crowd chants ‘Sachin- Sachin’ when Shubman Gill smashes four | IND Vs NZ: शुभमन गिल ने मारा चौका तो स्टेडियम में फिर गूंजने लगा 'सचिन...सचिन', देखें वीडियो

शुभमन गिल ने मारा चौका तो लगे सचिन..सचिन के नारे (फोटो- वीडियो ग्रैब)

Next
Highlightsभारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।भारत की बढ़त 500 रनों के करीब, शुभमन गिल दूसरी पारी में 47 रन बनाकर आउट हुए।

मुंबई: न्यूजीलैंड के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट में भारत बेहद मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में भारत की बढ़त 500 रनों के करीब पहुंच गई है। रविवार को खेल के तीसरे दिन शुभमन गिल 75 गेंदों पर 47 रन बनाकर आउट हुए।

उनकी बल्लेबाजी के दौरान रविवार को एक दिलचस्प वाकया हुआ। उन्होंने कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी की एक गेंद पर जैसे ही चौका जड़ा, स्टेडियम में मौजूद कई दर्शक 'सचिन...सचिन' का नारा लगाने लगे। सचिन तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन ये सच है कि क्रिकेट फैंस अब भी उन्हें मैदान पर मिस करते हैं।

शुभमन की बल्लेबाजी पर क्यों लगे सचिन के नारे

दरअसल, गाहे-बगाहे ऐसी रिपोर्ट आती रहती हैं कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों के एक-दूसरे को डेट करने संबंधी खबरें भी आती रही हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती पर दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाह चलती रहती है। संभवत: यही वजह है कि शुभमन के चौके पर कुछ उत्साही दर्शकों ने सचिन-सचिन का नारा लगाना शुरू कर दिया। देखें वी़डियो...

शुभमन की पारी की बात करें तो उन्होंने 75 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया। शुभमन जब आउट हुए तो भारत दूसरी पारी में तीन विकेट पर 197 रन बना चुका था।

भारत ने पहली पारी में 325 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम केवल 62 रनों पर सिमट गई। ऐसे में अब मेहमान टीम पर हार का खतर मंडरा रहा है। इससे पहले कानपुर में खेला गया पहला टेस्ट न्यूजीलैंड बड़ी मुश्किल से ड्रॉ कराने में कामयाब रहा था।  

Open in app