IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में भारतीय टीम काली पट्टी बांधकर उतरी, पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच को नमन

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने काली पट्टी पहने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ एक फोटो के साथ ट्वीट किया, ‘भारतीय क्रिकेट टीम वासुदेव परांजपे के सम्मान में आज काली पट्टी बांधकर खेल रही है।’

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 2, 2021 05:07 PM2021-09-02T17:07:26+5:302021-09-02T17:08:22+5:30

IND vs ENG Vasudev Paranjape Indian Cricket Team sporting black armbands today honour demise  | IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में भारतीय टीम काली पट्टी बांधकर उतरी, पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच को नमन

बाजुओं पर पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे जिनका इस हफ्ते के शुरू में मुंबई में निधन हो गया था।

googleNewsNext
Highlightsपरांजपे (82 वर्ष) का 30 अगस्त को मुंबई में मातुंगा में उनके निवास पर निधन हो गया था।पूर्व भारतीय खिलाड़ियों सहित क्रिकेट बोर्ड ने परांजपे निधन पर शोक व्यक्त किया था।परिवार में पत्नी और बेटा जतिन है जो पूर्व चयनकर्ता और पूर्व भारतीय खिलाड़ी है।

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच वासु परांजपे के सम्मान में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के शुरुआती दिन बाजुओं पर पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे जिनका इस हफ्ते के शुरू में मुंबई में निधन हो गया था।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने काली पट्टी पहने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ एक फोटो के साथ ट्वीट किया, ‘भारतीय क्रिकेट टीम वासुदेव परांजपे के सम्मान में आज काली पट्टी बांधकर खेल रही है।’ परांजपे (82 वर्ष) का 30 अगस्त को मुंबई में मातुंगा में उनके निवास पर निधन हो गया था।

उनके परिवार में पत्नी और बेटा जतिन है जो पूर्व चयनकर्ता और पूर्व भारतीय खिलाड़ी है। कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों सहित क्रिकेट बोर्ड ने परांजपे निधन पर शोक व्यक्त किया था। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने गुरुवार को यहां चौथे टेस्ट में टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दो बदलाव किये, उन्होंने मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को अंतिम एकादश में शामिल किया। इंग्लैंड ने अंतिम एकादश में जोस बटलर और सैम करन की जगह क्रिस वोक्स और ओली पोप को जगह दी। दोनों टीमें पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबर हैं।

Open in app