IND vs AUS World Cup Final: डिज्नी+हॉटस्टार पर देखना चाहते है फ्री में लाइव मैच, जानें पूरी डिटेल्स

जियो प्रीपेड प्लान क्रिकेट प्रशंसकों को 19 नवंबर को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 का फाइनल मैच मुफ्त में देखने की अनुमति देंगे।

By अंजली चौहान | Published: November 18, 2023 2:59 PM

Open in App

IND vs AUS World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल महामुकाबला होने वाला है। इस रोमांचक मैच को देखने के लिए फैन्स का अहमदाबाद पहुंचना भी शुरू हो गया है क्योंकि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा।

वहीं, जो लोग अपने-अपने घरों में बैठकर मैच देखने वाले हैं उनका उत्साह भी कुछ कम नहीं है। लोग ऑनलाइन अपने फोन, टीवी में मैच देखने के लिए तैयार है।

हालांकि, कई ऑनलाइन लाइव मैच देखने के लिए आपको रिचार्ज प्लान कराना होगा तभी आप इस मैच को देख सकते हैं लेकिन अगर हम कहे कि आप हॉटस्टार सदस्यता के लिए भुगतान किए बिना फाइनल मुफ्त में देख सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे हो सकता है तो आइए हम आपको बताते हैं...

ऐसे कई प्रशंसक हैं जो अपने दोस्तों के डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पर भरोसा कर रहे होंगे या बड़े दिन के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदने की योजना बना रहे होंगे, यहां आपके लिए कुछ अच्छी खबर है। अगर आप जियो प्रीपेड मोबाइल प्लान यूजर हैं तो आप मैच मुफ्त में देख सकते हैं। रिलायंस जियो अन्य स्ट्रीमिंग ऐप्स के साथ एक मानार्थ डिज्नी प्लस हॉटसर सब्सक्रिप्शन दे रहा है। दर्शक स्ट्रीमिंग सेवा सदस्यता के लिए अधिक भुगतान किए बिना 5जी स्पीड, असीमित कॉलिंग और अन्य लाभों का आनंद ले सकते हैं।

मुफ्त डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन वाले रिलायंस जियो के प्लान

- जियो 328 रुपये का प्रीपेड प्लान: 328 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे क्रिकेट विश्व कप का कोई भी मुकाबला न चूकें, इस योजना के सदस्यों को डिज्नी+ हॉटस्टार की 3 महीने की मानार्थ सदस्यता भी मिलेगी।

- जियो 388 रुपये का प्रीपेड प्लान: जियो अपने यूजर्स को 388 रुपये का प्रीपेड प्लान थोड़े से अतिरिक्त डेटा की तलाश करने वालों के लिए 28 दिनों की अवधि में 2 जीबी की दैनिक डेटा सीमा प्रदान करता है।

- जियो 758 रुपये का प्रीपेड प्लान: यह प्लान 1.5 जीबी दैनिक डेटा आवंटन रखता है लेकिन वैधता अवधि को 84 दिनों तक बढ़ा देता है। इसके अलावा, सदस्यों को अभी भी तीन महीने की निःशुल्क डिज्नी+ हॉटस्टार सदस्यता का लाभ मिलेगा।

- जियो 598 रुपये प्रीपेड प्लान: ग्राहक जियो के 598 रुपये प्रीपेड पैकेज के साथ 28 दिनों के लिए 2 जीबी दैनिक डेटा भत्ते का आनंद ले सकते हैं। यह योजना इस मायने में अनूठी है कि यह डिज्नी + हॉटस्टार की एक साल की मुफ्त सदस्यता के साथ आती है, जो आपको लंबे समय तक विभिन्न प्रकार की सामग्री तक पहुंच प्रदान करती है।

- जियो 808 रुपये प्रीपेड प्लान: यह प्रीपेड पैकेज, जिसकी कीमत 84 दिनों के लिए 808 रुपये है, आपको 2 जीबी का दैनिक डेटा भत्ता देता है। इसके अलावा, मनोरंजन और कनेक्टिविटी के सुचारु संयोजन की गारंटी देते हुए, ग्राहकों को डिज़नी + हॉटस्टार की तीन महीने की मानार्थ सदस्यता दी जाएगी।

- जियो 3,178 रुपये का प्रीपेड प्लान: यह प्लान पूरे साल के लिए 2 जीबी दैनिक डेटा आवंटन प्रदान करता है जो इसे दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की तलाश करने वालों के लिए आदर्श बनाता है। इसके अलावा, सदस्यों को मनोरंजन और डेटा तक निरंतर पहुंच की गारंटी देते हुए डिज्नी+हॉटस्टार की एक साल की मुफ्त सदस्यता मिलेगी।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपटीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमDisneyPlus Hotstar

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या