ऋषभ पंत को World Cup में डेब्यू के लिए करना होगा इंतजार, इस खिलाड़ी को फिर मिलेगा टीम में मौका!

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने संकेत दिए कि ऋषभ पंत को टूर्नामेंट में मौका मिलने का इंतजार करना होगा।

By सुमित राय | Published: June 29, 2019 11:00 PM2019-06-29T23:00:57+5:302019-06-29T23:00:57+5:30

ICC World Cup 2019: Virat Kohli hint Rishabh Pant to wait for World Cup debut | ऋषभ पंत को World Cup में डेब्यू के लिए करना होगा इंतजार, इस खिलाड़ी को फिर मिलेगा टीम में मौका!

ऋषभ पंत को World Cup में डेब्यू के लिए करना होगा इंतजार, इस खिलाड़ी को फिर मिलेगा टीम में मौका!

googleNewsNext
Highlightsकप्तान कोहली ने संकेत दिए हैं कि पंत को अभी इंतजार करना होगा।ऋषभ पंत को चोटिल शिखर धवन की जगह टीम में शामिल किया गया है।भारतीय टीम को अपना अगला मैच 30 जून को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है।

भारतीय टीम को अपना अगला मैच 30 जून को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है और इस मैच से पहले सभी ने उम्मीद लगाई थी कि टीम में ऋषभ पंत को मौका दिया जाएगा, लेकिन मैच से पहले कप्तान कोहली ने संकेत दिए हैं कि पंत को अभी इंतजार करना होगा।

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने खराब बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रहे विजय शंकर का बचाव करते हुए कहा कि विश्व कप में वो जल्द ही भारत के लिए बड़ी पारी खेलने वाला है। विजय शंकर का समर्थन कर कोहली ने संकेत दिए कि ऋषभ पंत को टूर्नामेंट में मौका मिलने का इंतजार करना होगा।

शंकर के बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहा, 'उनके बारे में सवाल उठना अजीब है, क्योंकि उसने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। अफगानिस्तान के खिलाफ मुश्किल पिच पर वह आत्मविश्वास से भरा दिखा। पिछले मुकाबले में भी वह अच्छी बल्लेबाली कर रहे थे, लेकिन केमार रोच की शानदार गेंद पर आउट हो गए।'

शंकर ने अफगानिस्तान के खिलाफ 29 रन बनाए और कप्तान के साथ 50 रन ज्यादा की साझेदारी की। कोहली ने कहा, 'आप ऐसे बैठ कर किसी पर निशाना नहीं साध सकते। मुझे निजी तौर पर लगता है कि वह अच्छा कर रहा है। उसके बारे में ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं। क्रिकेट में आपको 30 से 60 रन तक पहुंचने के लिए कई बार भाग्य की जरूरत होती है।'

Open in app