World Cup 2019: विजय शंकर चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है टीम में मौका

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है और ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

By सुमित राय | Published: July 01, 2019 2:19 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। शंकर एड़ी में चोट के चलते विजय इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।विजय शंकर विश्व कप के आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है और ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। एड़ी में चोट के चलते विजय रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

विजय शंकर विश्व कप के आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह पर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जा सकता है। कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अभी तक भारत के लिए वनडे टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, 'जसप्रीत बुमराह की गेंद से विजय के पैर की उंगलियां चोटिल हो गयी। उसकी स्थिति अच्छी नहीं है और वह टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएगा। वह स्वदेश लौट रहा है।'

सूत्रों ने कहा, 'भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने के लिये कह सकता है क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज है और अगर ऋषभ पंत अगले दो मैचों में असफल रहते हैं तो इससे केएल राहुल वापस नंबर चार का जिम्मा संभाल सकते हैं।'

सूत्रों के अनुसार मयंक अग्रवाल के नाम को आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति को भेज दिया गया है और जल्द ही उनके नाम की मंजूरी मिलने की संभावना है। मयंक अग्रवाल बर्मिंघम में ही टीम से जुड़ सकते हैं।

टॅग्स :विजय शंकरमयंक अग्रवालआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या