सचिन तेंदुलकर पहुंचे धर्मशाला, आज करेंगे क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास, कल दलाई लामा से मुलाकात

बीजेपी सांसद और एचपीसीए के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के निमंत्रण पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ धर्मशाला पहुंचे हैं, जबकि अर्जुन पहले से ही यहां मौजूद हैं। 

By कोमल बड़ोदेकर | Published: May 2, 2018 06:13 AM2018-05-02T06:13:22+5:302018-05-02T06:14:30+5:30

Himachal Pradesh: Sachin Tendulkar arrived in Dharamshala yesterday on a four-day visit to the city. | सचिन तेंदुलकर पहुंचे धर्मशाला, आज करेंगे क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास, कल दलाई लामा से मुलाकात

सचिन तेंदुलकर पहुंचे धर्मशाला, आज करेंगे क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास, कल दलाई लामा से मुलाकात

googleNewsNext

शिमला। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर चार दिनों के लिए धर्मशाला दौरे पर हैं। सचिन बुधवार को धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसियशन की ओर बनाए गए क्रिकेट म्यूजियम का शिलान्यास करने वाले हैं। एसोसिएशन की ओर से इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहा है।

बीजेपी सांसद और एचपीसीए के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के निमंत्रण पर पहुंचे सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजली भी उनके साथ यहां आईं हैं। 

सचिन मंगलवार (1 मई) को दोपहर पत्नी अंजली के साथ कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे, जहां एचसीए के पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सचिन सीधे धर्मशाला के लिए रवाना हो गये। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर पहले से ही धर्मशाला में मौजूद हैं। 


एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि सचिन तेंदुलकर सचिन का यह दौरा तीन मई तक चलेगा। 1 मई को पहुंचे सचिन दो मई क्रिकेट संग्रहालय की नींव रखेंगे। इस दौरान सचिन कई क्रिकेट खिलाड़ियों से चर्चा करेंगे।

खबर यह भी है कि सचिन बौद्ध धर्मगुरू दलाई लामा से मुलाकात कर सकते हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक, सचिन 3 मई को परिवार सहित मैकलोडगंज में दलाई लामा से विशेष तौर पर मुलाकात करने वाले हैं। सचिन इससे पहले कई बार दलाई लामा से मिलने की योजना बना चुके हैं लेकिन इस बार उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी यह कामना पूरी होगी।

Open in app