हसन अली ने कैच छोड़ने के लिए पाकिस्तानी फैंस से मांगी माफी, कहा- 'मैं भी निराश, दोबारा कड़ी मेहनत करूंगा'

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने सेमीफाइनल में अपने खराब प्रदर्शन के लिए फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया कि वे किसी भी अन्य शख्स से ज्यादा निराश हैं।

By भाषा | Published: November 14, 2021 09:53 AM2021-11-14T09:53:45+5:302021-11-14T10:35:50+5:30

Hasan apologizes for dropping catch, urges fans to continue supporting | हसन अली ने कैच छोड़ने के लिए पाकिस्तानी फैंस से मांगी माफी, कहा- 'मैं भी निराश, दोबारा कड़ी मेहनत करूंगा'

हसन अली ने मांगी खराब प्रदर्शन पर माफी

googleNewsNext
Highlightsटी20 विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब प्रदर्शन के लिए हसन अली ने माफी मांगी।हसन अली ने ट्वीट कर कहा- 'मेरा प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबित नहीं था, लेकिन आप मुझसे अधिक निराश नहीं'यह दौर मुझे मजबूत बनाएगा। सभी संदेशों, ट्वीट, पोस्ट, फोन और दुआओं के लिए धन्यवाद: हसन अली

कराची: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह किसी भी अन्य व्यक्ति से अधिक निराश हैं और उन्होंने अपने करियर के इस खराब दौर से उबरते हुए मजबूत होकर वापसी करने का वादा किया।

हसन ने गुरुवार को दुबई में 19वें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर डीप मिडविकेट पर मैथ्यू वेड का कैच टपकाया और उनकी यह गलती महंगी साबित हुई जब आस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपनी टीम को पांच विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह दिला दी।

इसके साथ ही टूर्नामेंट में पाकिस्तान के शानदार अभियान का अंत भी हो गया। बाबर आजम की टीम ने ग्रुप चरण में लगातार पांच मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई थी।

हसन ने ट्वीट किया ,‘‘मुझे पता है कि आप सभी निराश हो क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों के मुताबित नहीं था लेकिन आप मेरे से अधिक निराश नहीं हो। मेरे से अपनी अपेक्षाएं मत बदलिए। मैं शीर्ष स्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं इसलिए दोबारा कड़ी मेहनत शुरू कर दी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह दौर मुझे मजबूत बनाएगा। सभी संदेशों, ट्वीट, पोस्ट, फोन और दुआओं के लिए धन्यवाद- इनकी जरूरत है।’’

चैंपियन्स ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान की खिताबी जीत के नायक रहे हसन कैच छोड़ने के बाद पूरे देश की नजरों में खलनायक बन गए। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग और नकारात्मकता का सामना करना पड़ा। आस्ट्रेलिया रविवार रात दुबई में टी20 विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

Open in app