दानिश कनेरिया ने फिर लगाए 'पाकिस्तान' पर आरोप, कहा- PCB सपोर्ट करता तो और रिकॉर्ड तोड़ता

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच खेले हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 13, 2020 12:54 PM2020-04-13T12:54:58+5:302020-04-13T12:54:58+5:30

Former Pakistan leg-spinner Danish Kaneria Takes a Dig at PCB Once Again | दानिश कनेरिया ने फिर लगाए 'पाकिस्तान' पर आरोप, कहा- PCB सपोर्ट करता तो और रिकॉर्ड तोड़ता

दानिश कनेरिया ने फिर लगाए 'पाकिस्तान' पर आरोप, कहा- PCB सपोर्ट करता तो और रिकॉर्ड तोड़ता

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के लिए दानिश कनेरिया ने खेले 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच।साल 2012 में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए स्पॉट फिक्सिंग में दोषी पाए गए थे कनेरिया।

बता दें कि पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने हाल में एक यू-ट्यूब चैनल पर कहा था कि साल 2006 में दानिश कनेरिया, ब्रायन लारा के सामने पस्त हो गए थे। लारा उनकी गेंदों को आसानी से हर साइड पर खेल रहे थे।

इसके जवाब में कनेरिया ने लिखा, "मैंने लारा को अपने करियर में 5 बार आउट किया। वह बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं। अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मुझे सपॉर्ट किया होता तो मैं और कई बड़े रेकॉर्ड तोड़ सकता था।"

बता दें कि कुछ महीने पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दावा किया था कि पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया के साथ पाकिस्तानी टीम में भेदभाव होता था, जिसके बाद ये मामला तूल पकड़ गया। दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए खेलने वाले केवल दूसरे हिंदू क्रिकेटर हैं।

इसके बाद दानिश कनेरिया ने खुद सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी थी। स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंस चुके दानिश कनेरिया के मुताबिक हिंदू होने की वजह से पीसीबी उनके मामले को नजर अंदाज कर रहा है।

Open in app