पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा, भारत विश्व कप जीतेगा, उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों मजबूत है

इस विश्व कप में न्यूजीलैंड एक ऐसी टीम लग रही थी जो भारत को परेशान कर सकती थी। लेकिन न्यूजीलैंड को भी भारत ने बड़ी आसानी से रविवार को हरा दिया। टीम इंडिया की बल्लेबाजी बहुत मजबूत है। मोहम्मद शामी के आने के बाद उनकी गेंदबाजी और भी मजबूत हो गई है।

By धीरज मिश्रा | Published: October 23, 2023 02:21 PM2023-10-23T14:21:22+5:302023-10-23T14:24:59+5:30

Former Pakistan bowler Shoaib Akhtar said India will win the World Cup both their batting and bowling are strong | पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा, भारत विश्व कप जीतेगा, उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों मजबूत है

photo credit- twitter

googleNewsNext
Highlightsइंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों मजबूत शोएब अख्तर बोले भारत जीतेगा विश्व कप 2023 सचिन का रिकॉड तोड़ेंगे विराट कोहली

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से देशभर में मशहूर शोएब अख्तर ने दावा किया है कि विश्व कप 2023 भारत ही जीतेगा। शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि इस विश्व कप में न्यूजीलैंड एक ऐसी टीम लग रही थी जो भारत को परेशान कर सकती थी। लेकिन न्यूजीलैंड को भी भारत ने बड़ी आसानी से रविवार को हरा दिया।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी बहुत मजबूत है। मोहम्मद शामी के आने के बाद उनकी गेंदबाजी और भी मजबूत हो गई है। अभी तक खेले गए सभी मैचों में भारत ने जीत हासिल की। न्यूजीलैंड 350 रन बना सकता था। लेकिन भारत की गेंदबाजी ने ऐसा होने नहीं दिया। इसके बाद रन चेज मशीन विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से दिखा दिया कि उन्हें देश का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज क्यों कहा जाता है।

भले ही वह अपने 49वें शतक से चूक गए। आज नहीं तो कल वह शतक जरूर लगा देंगे। सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ना एक बड़ी उपलब्धि होगी। हालांकि सचिन जैसा खिलाड़ी मैंने अपने पूरे करियर में नहीं देखा। सचिन विश्व के तीन सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। भारत इस विश्व कप में बहुत ही मजबूत है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि वह भारत विश्व कप न जीते। 

न्यूजीलैंड के लिए शुभमन गिल ही काफी है

शोएब अख्तर ने कहा कि न्यूजीलैंड के लिए एक शुभमन गिल ही काफी है। रोहित ही अकेले मैच जीता सकते हैं। वह तो आज वह जल्दी आउट हो गए। इसके बाद आपके पास केएल राहुल है। वह नीचे खेलने के लिए आता है।

अगर उसे ऊपर भेजा जाए तो उसमें वह क्षमता है कि मैच का रुख बदल दे। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में शमी की वापसी से टीम की गेंदबाजी में निखार आया है। जब टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी इतनी मजबूत हो तो फिर लगता नहीं कि भारत विश्व कप न जीते। 
 

Open in app