सोशल मीडिया पर फैन ने वार्नर से रोहित शर्मा को MI का कप्तान बनाए जाने की मांगी मदद, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की भी आई मजेदार प्रतिक्रिया

एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर वार्नर से मामले में हस्तक्षेप करने और रोहित को फिर से एमआई का कप्तान बनाने में मदद करने का आग्रह किया, जिससे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज की हंसी फूट पड़ी।

By रुस्तम राणा | Published: December 23, 2023 03:36 PM2023-12-23T15:36:11+5:302023-12-23T15:38:59+5:30

Fan Asks For David Warner's Help To 'Make Rohit Sharma Captain Of MI', Leaves DC Opener In Splits | सोशल मीडिया पर फैन ने वार्नर से रोहित शर्मा को MI का कप्तान बनाए जाने की मांगी मदद, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की भी आई मजेदार प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर फैन ने वार्नर से रोहित शर्मा को MI का कप्तान बनाए जाने की मांगी मदद, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की भी आई मजेदार प्रतिक्रिया

googleNewsNext
Highlightsएक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर वार्नर से मामले में हस्तक्षेप करने और रोहित को फिर से एमआई का कप्तान बनाने में मदद करने का आग्रह कियाइस पर दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज ने अपनी प्रतिक्रिया हंसी की इमोजी में दीरोहित की जगह पंड्या को टीम का कप्तान बनाने के MI के फैसले से प्रशंसक अभी भी सदमे में हैं

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर शुक्रवार को उस समय हैरान रह गए जब एक प्रशंसक ने उनसे मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन से रोहित शर्मा को आईपीएल 2024 के लिए फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में बहाल करने का अनुरोध करने के लिए कहा। अगले सीज़न के इंडियन प्रीमियर लीग से पहले रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाने के एमआई के फैसले से प्रशंसक अभी भी सदमे में हैं।

पिछले दो सीज़न में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करने के बाद पंड्या फ्रेंचाइजी में लौट आए। उन्होंने आईपीएल टीम के कप्तान के रूप में अपने पहले सीज़न में 2022 में आईपीएल का खिताब जीता। दूसरी ओर, रोहित 5 आईपीएल खिताब जीतने वाले पहले कप्तान हैं। कुल मिलाकर, 36 वर्षीय ने एमआई कप्तान के रूप में 5 आईपीएल खिताब और चैंपियंस लीग टी20 ट्रॉफी जीती है।

इसलिए, यह एमआई और रोहित के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका था जब फ्रेंचाइजी ने लीग के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक को हटाने और पंड्या को कप्तान बनाने का फैसला किया। एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर वार्नर से मामले में हस्तक्षेप करने और रोहित को फिर से एमआई का कप्तान बनाने में मदद करने का आग्रह किया, जिससे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज की हंसी फूट पड़ी।

एमआई और पंड्या को नेटिज़न्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है जो सोशल मीडिया पर इस फैसले पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। इस बीच, शनिवार को सामने आ रही एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पंड्या अगले साल आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि पिछले महीने भारत में आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान लगी टखने की चोट से उनके समय पर ठीक होने की संभावना नहीं है।

बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच के दौरान चोट लगने के बाद भारत के शेष अभियान से बाहर होने से पहले पंड्या ने टूर्नामेंट के पहले चार एकदिवसीय मैच खेले। वह भारत के मौजूदा दक्षिण अफ्रीका दौरे का हिस्सा नहीं हैं और अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर पंड्या आईपीएल 2024 में मैदान पर नहीं उतर पाते हैं तो एमआई का नेतृत्व कौन करेगा।

Open in app