ENG vs AUS, 1st ODI: सिर पर गेंद लगने के बाद शुरुआती मैच में नहीं उतरे स्टीव स्मिथ, पूरी सीरीज में खेलना संदिग्ध

England vs Australia, 1st ODI: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच में स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ नहीं खेल सके...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 11, 2020 06:22 PM2020-09-11T18:22:47+5:302020-09-11T18:50:28+5:30

England vs Australia, 1st ODI: Steve Smith injured during practice session, has been rested as a precautionary measure | ENG vs AUS, 1st ODI: सिर पर गेंद लगने के बाद शुरुआती मैच में नहीं उतरे स्टीव स्मिथ, पूरी सीरीज में खेलना संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पहले वनडे मैच में नहीं खेल सके हैं।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच में नहीं खेले स्टीव स्मिथ।अभ्यास के दौरान सिर पर लगी थी चोट।स्टीव स्मिथ का पूरी सीरीज में खेलना संदिग्ध।

ENG  vs AUS, ODI Series: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

अभ्यास के दौरान चोटिल हुए थे स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई टीम हालांकि अपने स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बिना खेलने उतरी है, क्योंकि अभ्यास के दौरान एक गेंद उनके सिर पर लग गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि एहतियात के तौर पर ऐसा किया गया है।

सीरीज में खेलना संदिग्ध

गुरुवार को यह घटना तब हुई जब कोचिंग स्टाफ का एक सदस्य नेट पर गेंद फेंक रहा था और एक गेंद स्मिथ के सिर पर लग गई। ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि स्मिथ की ‘कनकशन’ के लिए जांच की जा रही है और उसने नहीं बताया कि स्मिथ शृंखला के दूसरे और तीसरे मैच के लिये उपलब्ध होंगे या नहीं।

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मार्कस स्टोइनिस, मार्नस लैबुशेन, मिशेल मार्श, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जांपा, जोश हेजलवुड।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, मोइन अली, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड।

टी20 के बाद अब वनडे सीरीज जीतने उतरा इंग्लैंड

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी। फिलहाल दोनों टीमों के बीच 11-16 सितंबर के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय शृंखला जीतकर अपना सम्मान बचाना चाहेगा।

Open in app