ब्रावो ने विराट कोहली और धोनी के बारे में गाया ये गाना, शाहिद अफरीदी ने शेयर किया वीडियो

शाहिद अफरीदी ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और उम्मीद जताई है कि यह गाना 'चैम्पियन' से ज्यादा लोकप्रिय होगा।

By विनीत कुमार | Published: February 9, 2019 08:11 PM2019-02-09T20:11:05+5:302019-02-09T20:11:05+5:30

dwayne bravo new song about virat kohli ms dhoni and asia watch video | ब्रावो ने विराट कोहली और धोनी के बारे में गाया ये गाना, शाहिद अफरीदी ने शेयर किया वीडियो

ड्वायन ब्रावो (फाइल फोटो)

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वायन ब्रावो ने 'एशिया' नाम से अपना एक नया गाना रिलीज किया है। इस गाने में भारतीय उपमहाद्वीप के देशों भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के क्रिकेटरों की बात है और सोशल मीडिया पर फैंस के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। ब्रावो के इस गाने में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, शाहिद अफरीदी, शाकिब अल हसन, राशिद खान सहित महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा का जिक्र है।

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर अफरीदी ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और उम्मीद जताई है कि यह गाना 'चैम्पियन' से ज्यादा लोकप्रिय होगा। ब्रावो का गाना 'चैम्पियन' 2016 में वेस्टइंडीज के टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने के बाद खूब लोकप्रिय हुआ था।

अफरीदी ने ब्रावो के नये गाने को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'यह निश्चित तौर पर चैम्पियन गाने से बेहतर है क्योंकि खास तौर पर आपने इसमें मुझे शामिल किया है। इस नये गाने के लिए आपको शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं कि यह लोकप्रिय होता जाए।' 


ब्रावो ने पिछले साल अक्टूबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। हालांकि, साथ ही उन्होंने कहा था कि वे टी20 लीग खेलते रहेंगे। ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, गुजराज लायंस, मुंबई इंडियंस के अलावा पाकिस्तान सुपर लीग के लाहौर क्लालैंडर्स और पेशावर जल्मी के लिए खेल चुके हैं। साथ ही वे बीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स, मेलबर्न स्टार्स, सिडनी सिक्सर्स के लिए भी खेल चुके हैं। यही नहीं, उन्होंने कैरेबियन प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए मैच खेले हैं।

ब्रावो के नाम वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट क्रिकेट में 31.42 की औसत से 2200 रन हैं। साथ ही उन्होंने 86 विकेट भी झटके हैं। वहीं वनडे में उनके नाम 2986 रन और 199 विकेट हैं। टी20 इंटरनेशनल में ब्रावो के बल्ले से 1142 रन निकले हैं। साथ ही उन्होंने 52 विकेट भी झटके हैं।

Open in app