IPL 2020: हार के साथ ही धोनी की CSK को एक और बड़ा झटका, कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो सकते हैं ब्रावो

By भाषा | Published: October 18, 2020 01:05 PM2020-10-18T13:05:10+5:302020-10-18T13:05:10+5:30

Dwayne Bravo may be out for few days or even a couple of weeks said Stephen Fleming | IPL 2020: हार के साथ ही धोनी की CSK को एक और बड़ा झटका, कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो सकते हैं ब्रावो

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsब्रावो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी। फ्लेमिंग ने कहा कि हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण ‘कुछ दिनों या कुछ हफ्तों’ के लिए इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो सकते हैं। ब्रावो शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए जिसमें विरोधी टीम ने जरूरी 17 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

फ्लेमिंग ने कहा कि ऐसा लगता है कि उसकी (ब्रावो की) दायीं ग्रोइन में चोट है, बेशक यह इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ पाया, वह निराश है कि वह अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया। फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो की चोट का आकलन किया जाएगा। मुख्य कोच ने सुपरकिंग्स की पांच विकेट की हार के बाद कहा, ‘‘उसकी चोट का आकलन किया जाएगा, इस समय आप मान सकते हो कि वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो गया है।

ब्रावो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी। फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दुर्भाग्य ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गया इसलिए अंतिम ओवर नहीं फेंक पाया, वह स्वाभाविक रूप से डेथ ओवरों का गेंदबाज है, हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि जडेजा ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी की योजना नहीं बनाई थी लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था। सुपरकिंग्स के मुख्य कोच ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होंने दिल्ली के इस अनुभवी बल्लेबाज के कैच टपकाए जिससे वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि हमने शिखर धवन को कुछ जीवनदान दिए, वह अच्छा खेल रहा था, हमें उसका विकेट जल्द चटकाने का मौका मिला था लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाए।

Open in app