भारतीय टीम में कमबैक पर बोले दिनेश कार्तिक- तीन सालों से मैं बाहर से देख रहा हूं

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी वापसी को लेकर विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बताया कि वो पिछले तीन सालों से बाहर से बैठकर देख रहे थे।

By मनाली रस्तोगी | Published: June 16, 2022 09:06 PM2022-06-16T21:06:44+5:302022-06-16T21:07:51+5:30

Dinesh Karthik On India Comeback For 3 Years I've Been Looking From Outside | भारतीय टीम में कमबैक पर बोले दिनेश कार्तिक- तीन सालों से मैं बाहर से देख रहा हूं

भारतीय टीम में कमबैक पर बोले दिनेश कार्तिक- तीन सालों से मैं बाहर से देख रहा हूं

Next
Highlightsइंडियन क्रिकेट टीम में दिनेश कार्तिक ने लगभग तीन साल बाद वापसी की है।कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में वापसी की।

नई दिल्ली: दिग्गज भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लगभग तीन साल बाद इंडियन क्रिकेट टीम में वापसी की है। कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में वापसी की है और इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 के लिए भी वो टीम का हिस्सा होंगे। 

वहीं, बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में कार्तिक कह रहे हैं, "करीब तीन साल से मैं बाहर से देख रहा हूं। मैं देख रहा हूं कि इस टीम का हिस्सा बनना कितना खास अहसास है। मैं यहां हर पल का आनंद ले रहा हूं और बहुत आभारी हूं। यहां वापस आने, राष्ट्रीय रंग पहनने और भारत की टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा, पेट में आग कुछ ऐसा है जिसका मैं हर रोज सपना देखता हूं और यही मुझे पिछले एक दशक से चला रहा है।"

कार्तिक ने अब तक तीनों टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1*(2), 30*(21) और 6(8) का स्कोर बनाया है। दक्षिण अफ्रीका ने पहले दो मैच जीते और श्रृंखला 2-1 से आगे बढ़ाई, जबकि भारत ने उन्हें विशाखापत्तनम में तीसरे मैच में 48 रनों से हराया। दोनों टीमें अब चौथे टी20 मैच में शुक्रवार को राजकोट में आमने-सामने होंगी। ऐसे में अब इस चौथे मैच पर दोनों टीमों के साथ भारतीय क्रिकेट फैंस की नजरें भी टिकी हुई हैं। 

Open in app