ब्रावो के 'द चैम्पियन' गाने पर खूब थिरकीं जीवा, वीडियो वायरल

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल से जीवा के डांस करते वीडियो को ट्वीट किया गया है।

By विनीत कुमार | Published: May 16, 2018 7:50 PM

Open in App

नई दिल्ली, 16 मई: अक्सर क्रिकेट के मैदान पर अपने बिंदास और मजाकिया अंदाज से फैंस का मनोरंजन करने वाले ड्वेन ब्रावो गाने के भी शौकिन हैं। 2016 में आया उनका गाना 'ब्रावो द चैंपियन' और इसके डांस के स्टेप खासे लोकप्रिय भी हुए थे। ब्रावो कई मौकों इसे अब भी गाते नजर आ जाते हैं। इस कैरेबियाई खिलाड़ी का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया के जन्मदिन में यह गाना गुनगुना रहे हैं।

रैना की बेटी ग्रेसिया के दूसरे जन्मदिन के मौके पर ब्रावो ने माइक थामा और यह गाना गुनगुनाने लगे। खास बात ये रही कि ब्रावो के गाने पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रेसिया ने खूब डांस किया। साथ ही दूसरे बच्चे भी हैं जो इस गाने पर थिरक रहे हैं। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया गया है। 

बता दें कि रैना के बेटी के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में धोनी भी शामिल हुए। रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने बर्थडे का केक काटा। आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के अभी 12 मैचों से 16 अंक हैं और वह प्लेऑफ में क्वॉलिफाई कर चुकी है। (और पढ़ें- IPL 2018: धोनी ने रैना की बेटी के लिए गाया 'हैपी बर्थडे' सॉन्ग)

टॅग्स :ड्वेन ब्रावोजीवाएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या