IPL 2018: MS Dhoni sings in Suresh Raina daughter Gracia's birthday celebration, watch Video | IPL 2018: धोनी ने रैना की बेटी के लिए गाया 'हैपी बर्थडे' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, 16 मई: चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। मंगलवार मध्यरात्रि को चेन्नई की टीम ने सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्मदिन मनाया। 

रैना के बेटी के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में एमएस धोनी सबसे आगे रहे। रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने बर्थडे का केक काटा। चेन्नई ने रैना की बेटी के जन्मदिन के जश्न का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें धोनी के साथ चेन्नई की पूरी टीम ग्रासिया का जन्मदिन मनाते नजर आ रही है। 

सीएसके ने इस वीडियो को, 'सुपर हैपी वेडनेसड के लिए ये है आपकी आधी रात का क्यूटनेस का डोज'  के कैप्शन के साथ शेयर किया है।


चेन्नई के कैंप में रविवार को ही जश्न की शुरुआत हो गई थी जब वह सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देते हुए प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई थी। 

इस सीजन में धोनी का बल्ला जमकर चला है और उन्होंने 12 मैचों में 413 रन बनाए हैं। अपनी धमाकेदार बैटिंग से धोनी ने अपने पुराने दिनों की याद दिला दी है। 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक 12 मैचों में से 9 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर हैं जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 12 मैचों में 6 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर हैं। ये दोनों ही टीमें प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर चुकी हैं।