वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद तीसरे बच्चे के पिता बनेंगे डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले के बाद तीसरे बच्चे का अभिभावक बन सकते है।

By भाषा | Published: June 28, 2019 8:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद पिता बन सकते हैं।डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस तीसरे बच्चे का जन्म देंगी।वॉर्नर दंपत्ति पहले से ही दो बेटियों इवी माये और इंडी रे के अभिभावक है।

लंदन, 28 जून। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले के बाद तीसरे बच्चे का अभिभावक बन सकते है। वॉर्नर दंपत्ति पहले से ही दो बेटियों इवी माये और इंडी रे के अभिभावक है और कैंडिस रविवार को तीसरे बच्चे को जन्म दे सकती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा। टीम को छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है और ऐसे में वॉर्नर दंपत्ति के लिए बच्चे के जन्म के लिए समय होगा। बच्चे के जन्म के लिए कैडिस एक महीने से पहले ही इंग्लैंड आ गयी थी।

डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘‘मुझे पिता बनना पसंद है। मेरी पत्नी मेरा काफी समर्थन करती है। हमें परिवार से काफी समर्थन मिलता है। मेरे परिवार के लिए यह अहम समय है।’’

टॅग्स :डेविड वॉर्नरआईसीसी वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या