डेविड वॉर्नर ने युवा ऑस्ट्रेलियाई फैन को दिया मैन ऑफ द मैच पुरस्कार, जमकर हो रही है तारीफ

डेविड वॉर्नर ने सभी का दिल जीतते हुए यहां पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच में जीत के बाद अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार ऑस्ट्रेलिया के एक युवा प्रशंसक को दे दिया।

By भाषा | Published: June 13, 2019 9:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हरा दिया।इस मैच में डेविड वॉर्नर ने 107 रनों की पारी खेली।

टॉन्टन, 13 जून। डेविड वॉर्नर ने सभी का दिल जीतते हुए यहां पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच में जीत के बाद अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार ऑस्ट्रेलिया के एक युवा प्रशंसक को दे दिया। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में एक साल के प्रतिबंध के बाद वॉर्नर ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा और बुधवार को पाकिस्तान पर आस्ट्रेलिया की 41 रन की जीत में अहम भूमिका निभाई।

स्टेडियम से वापस लौटते हुए वार्नर ने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचाई और ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में एक लड़के को इस सलामी बल्लेबाज ने अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दे दिया। इस बच्चे ने कहा, ‘‘यह शानदार है, इसे (मैन ऑफ द पुरस्कार) हाथों में पकड़ना बेहतरीन है। हम सिर्फ झंडा लहरा रहे थे। वह हमारे पास आए और यह हमें दे दिया।’’

लड़के के पिता ने कहा, ‘‘पाकिस्तानी दर्शकों की संख्या हमारे से काफी अधिक थी, लेकिन इसके बाद शांति हो गई, इसके बाद पाकिस्तान ने जब कुछ रन बनाए तो फिर शोर गूंज उठा और इसके बाद मिशेल स्टार्क ने मैच का अंत किया।’’

इस खतरनाक सलामी बल्लेबाज ने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में एक साथ का प्रतिबंध झेलने के बाद स्टीव स्मिथ के साथ सफल वापसी की है।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरआईसीसी वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या